MP में बोले PM Modi, मुझे पता चला है, इंडी गठबंधन वाले “One Year One PM” फार्मूला बना रहे हैं, ये देश को तबाह करने का खेल है

मोदी ने कहा कि मीडिया रिपोर्ट में आया है उन्होंने फार्मूला बनाया है, वन ईयर वन पीएम, यानि पांच साल में पांच पीएम तो बताओ देश का क्या होगा? आपका सपना बचेगा क्या? आपके बच्चों का भविष्य बचेगा क्या? यानि पीएम  कुर्सी पर जो एक बैठा होगा बाकि चार उसे नीचे उतारने की कोशिश में लगे होंगे , मुझे तो ये मुंगेरी लाल के हसीन सपने जैसा लगता है पीएम ने कहा कि मैं आपको जागरुक करना चाहता हूँ कि  ये डरावना खेल है, ये देश का तबाह करने वाला खेल है ये सपना हसीन नहीं है ये आपने सपनों को चूर चूर करने वाला खेल है,  इसलिए जाग जाइये,  चेत जाइये आपके वोट के ताकत समझिये और देश को बचाने के लिए आगे आइये।

Atul Saxena
Published on -
PM Modi Harda MP

PM Modi MP Tour : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज मध्य प्रदेश के दौरे में कांग्रेस और इंडी गठबंधन पर जमकर निशाना साधा, सेम पित्रोदा से लेकर कांग्रेस के घोषणा पत्र को निशाने पर लिया उन्होंने कांग्रेस की धर्म आधारित आरक्षण, जनता की संपत्ति का ब्यौरा निकालने, महिलाओं की संपत्ति, मंगलसूत्र, विरासत टैक्स सब पर कांग्रेस को घेरा, और जब हरदा पहुंचे तो कहा कि मुझे मालूम चला है कि ये लोग एक साल एक पीएम यानि “One Year One PM” की प्लानिंग कर रहे हैं, ये देश को तबाह करने का खेल है, आपके सपनों को अपने बच्चों के भविष्य के लिए डरावना खेल है इसीलिए आपको चेताने आया हूँ।

पीएम मोदी ने अपने भाषण की शुरुआत जय जुहार, माँ नर्मदा और बैतूल हरदा की धरती को प्रणाम कर की, उन्होंने कहा कि आज पूरे देश में कहीं भी चले जाइए तमिलनाडु, केरल, कर्नाटक, जम्मू या मध्य प्रदेश सब जगह एक ही उत्साह है फिर हरदा तो मध्य प्रदेश की हृदय स्थली  और हृदय से दिया गया आशीर्वाद कभी खली नहीं जाता।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....