Hoshangabad News : महिला का शोषण करने वाले थाना प्रभारी पर महिला थाने में दर्ज हुई FIR 

पीड़िता का दावा है, उनके पास सब इंस्पेक्टर गुर्जर द्वारा व्हाट्सएप पर की अश्लील चेटिंग, हम दोनों की तस्वीरें व मिलने के सबूत हैं।

होशंगाबाद, राहुल अग्रवाल। मप्र (MP) के होशंगाबाद (Hoshangabad) में वर्दी को दागदार करने वाले पुलिसकर्मियों पर बुधवार को एफआईआर (FIR) हुई है। 12 घंटे में जिले में दो एफआईआर दर्ज हुई। एक अपराध में पूर्व थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर राजन सिंह गुर्जर (SI Rajan Singh Gurjar) पर दुष्कर्म (rape) का आरोप लगा। तो वहीं दूसरा मामले में एक सब इंस्पेक्टर, महिला प्रधान आरक्षक और 2 पुलिस कर्मियों के खिलाफ ब्लैक मेलिंग कर डरा धमकाकर रुपए रुपए ऐंठने का केस दर्ज हुआ। रामपुर थाने के पूर्व प्रभारी एसआई राजन सिंह गुर्जर के खिलाफ एक महिला ने दैहिक शोषण का आरोप लगाया है। महिला थाना होशंगाबाद में देर रात सब इंस्पेक्टर गुर्जर के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज हुआ।

यह भी पढ़ें…Indore News : एकतरफा प्यार में पागल युवक ने युवती पर किया ब्लेड से हमला, गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक पीड़िता इटारसी की निवासी है। पीड़िता ने कहा करीब 5 माह पहले एसआई राजन गुर्जर इटारसी थाने में पदस्थ थे। इटारसी थाने में उनसे मुलाकात व जान पहचान हुई। तभी एसआई गुर्जर ने मेरा नंबर लिया और बाद में व्हाट्सएप पर अश्लील मैसेज भेजने लगे। मेरे मना करने पर भी मैसेज भेजे। उन्होंने मुझे भरोसा दिलाया कि वो मेरे साथ जीवन गुजारना चाहते है। जिसके बाद पीड़िता बातों में आ गई। पीड़िता कि सब इंस्पेक्टर गुर्जर उसे कार से कभी तवा रिसोर्ट ले गए, तो कभी उनके परिचित के कमरे पर, तो कभी तिलक सिंदूर केंद्र ले गए। उन्होंने मेरे साथ संबंध बनाए। पीड़िता ने शिकायत की थी कि अब पिछले कुछ दिन पहले एसआई गुर्जर रामपुर थाना प्रभारी बने, तभी से वो मेरा फ़ोन नहीं उठा रहे है और न ही साथ रख रहे है। और पालन पोषण में भी कोई आर्थिक मदद नहीं कर रहे। महिला थाना प्रभारी सुरेखा निमोदा ने बताया पीड़िता की शिकायत पर सब इंस्पेक्टर राजन सिंह गुर्जर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

पीड़िता के पास सब इंस्पेक्टर से मुलाकात के सबूत
पीड़िता का दावा है, उनके पास सब इंस्पेक्टर गुर्जर द्वारा व्हाट्सएप पर की अश्लील चेटिंग, हम दोनों की तस्वीरें व मिलने के सबूत हैं। उनका कहना है कि थाना प्रभारी बनने के बाद उन्होंने मिलना बंद कर दिया। जिसके बाद उनसे शिकायत की है।

Hoshangabad News : महिला का शोषण करने वाले थाना प्रभारी पर महिला थाने में दर्ज हुई FIR 

यह भी पढ़ें… प्रमुख सचिव, महिला एवं बाल विकास विभाग और विदिशा सीएमएचओ को आयोग का नोटिस….