Indore News : एकतरफा प्यार में पागल युवक ने युवती पर किया ब्लेड से हमला, गिरफ्तार

इंदौर आकाश धोलपुरे। इंदौर (Indore) में एक तरफा प्यार एक सरफिरे ने युवती के चेहरे पर ब्लेड (blade) से हमला कर दिया। जिसे युक्ति बुरी तरह घायल हो गई। वहीं युक्ति को बचाने आए भाई पर युवक ने हमला किया और वह भी गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे एम वाय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती गया ।

यह भी पढ़ें…MP News: शिवराज सरकार की बड़ी उपलब्धि, इस योजना से अब तक कई बच्चे लाभान्वित

घटना शहर के आजाद नगर थाना क्षेत्र के वॉटर पम्प मंगलवार देर शाम की है। जहां युवती के पड़ोस में रहने वाला आरोपी अकरम घर में युवती को अकेला पाकर उससे जबरदस्ती बात करने के लिए कहने लगा। वही जब युवती ने इसका विरोध किया तो आरोपी अकरम में युवती के गालों पर ब्लेड से हमला कर दिया। जिससे युवती बुरी तरह घायल हो गई। और चीखते हुए जमीन पर बेहोश हो गई। जैसे ही पड़ोसियों ने लड़की की चीख सुनी तो पड़ोसी घर में पहुंचे और तब तक युवक भाग चुका था।

चार साल पहले हुई थी शादी, दो बच्चे भी हैं
बता दें कि युवती की 4 साल पहले शादी हुई थी। लड़की के पिता ने बताया कि आरोपी अकरम शादी के पहले भी उनकी बेटी को परेशान करता था और उससे शादी करने के लिए परेशान करता था। युवती शादी के बाद पहली बार घर आई थी और मौके पाकर आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया।

आरोपी पुलिस की गिरफ्त में
मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने आरोपी को उसके उसके रिश्तेदार के घर से रात 2:00 बजे ही गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से पूछताछ में पता चला कि वह लड़की से एकतरफा प्यार करता था और जब उसने इतने सालों बाद उसे देखा तो उसे गुस्सा आ गया। जिसके चलते उसने इस हरकत को अंजाम दिया। वहीं लड़की और उसका भाई खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Indore News : एकतरफा प्यार में पागल युवक ने युवती पर किया ब्लेड से हमला, गिरफ्तार
आरोपी

यह भी पढ़ें… 04 दिन से गायब युवक का मिला शव, परिजनों को हत्या का अंदेशा