होशंगाबाद : 48 घंटे के भीतर मिली संदिग्ध अवस्था में दूसरी लाश, जांच में जुटी पुलिस

होशंगाबाद (hoshangabad) में बीते रविवार निर्माणाधीन कमिश्नर कार्यालय में एक युवक की लाश मिली थी। वहीं आज जिले की इटारसी तहसील के इटारसी तहसील के गांव निमसाड़िया में एक युवक की संदिग्ध अवस्था में लाश मिली है। शव दो दिन पुराना बताया जा रहा है।

nephew-murder-three-including-uncle-and-aunt

होशंगाबाद/इटारसी, राहुल अग्रवाल। होशंगाबाद (hoshangabad) जिले में अपराधों के ग्राफ (Crime Graph) में लगातार इजाफा हो रहा है। बीते 48 घंटे में ये दूसरी घटना जहां संदिग्ध अवस्था में लाश (Dead Body) मिली है। एक दिन पहले होशंगाबाद (hoshangabad) के निर्माणाधीन कमिश्नर कार्यालय (Commissioner office under construction) के पास मिट्टी के ढेर में एक युवक की लाश दबी मिली थी।

दरअसल, रविवार को यहां डंपर से मिट्टी डालते समय शव दिखाई दिया था। मरने वाले की पहचान कपड़ों के आधार पर 47 वर्षीय दीप सिंह भल्लावी के रूप में हुई है। वह हरदा का रहने वाला था। दीप करीब 10 दिन से गायब था। इस घटना को हुए अभी 48 घंटे भी नही बीते की यहां होशंगाबाद की इटारसी तहसील के गांव निमसाड़िया में एक युवक की संदिग्ध अवस्था में लाश मिली है। शव करीब 2 दिन पुराना बताया जा रहा है।

ये भी पढ़े- युवक का हाई वोल्टेज ड्रामा, प्रेम विवाह से नाराज ससुर को डराने के लिए छत से कूदने की दी धमकी

प्रथमदृष्टया हत्या होना प्रतीत हो रहा है। कपड़ो की हालत व शरीर पर दिख रहे घाव से लग रहा कि हत्या करके यहाँ झाड़ियो में शव को फेक कर आरोपी फरार हो गए है। घटना स्थल पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को विवेचना में लेने के बाद युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद पूरे मामले के बारे में पता लगेगा। बता दें कि मृतक की पहचान योगेश मलैया के तौर पर हुई है, जोकि 25 साल का है। मृतक युवक निमसाड़िया गांव का ही रहने वाला है।

second murder in hoshangabad within 48 hours

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here