एसपी ऑफिस पहुंचे पति की गुहार, कुछ लोग पत्नी से करा रहे देह व्यापार, पुलिस नहीं सुनती

एडिशनल एसपी ने कहा शिकायती आवेदन की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

sex racket

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर (Gwalior News) के माधवगंज थाना क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति ने एसपी ऑफिस की जन सुनवाई (SP Office Jansunvai) में पहुंचकर शिकायती आवेदन दिया है कि कुछ लोग शहर में देह व्यापार  करा रहे हैं, सेक्स रैकेट (Sex Racket) चला रहे हैं। ये महिलाओं की पोर्न मूवी (Porn Movie) बनाते हैं , इन लोगों का कारोबार उत्तर प्रदेश तक फैला है। व्यक्ति ने कहा कि ये लोग मेरी पत्नी से देह व्यापार करा रहे हैं कई बार पुलिस में शिकायत की लेकिन पुलिस सुनवाई नहीं कर रही।

पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे रज्जन नामक युवक ने जन सुनवाई में शिकायती आवेदन दिया है कि उसकी पत्नी बर्तन मांजने कुछ लोगों के घर जाती थी, उन लोगों ने उसे देग व्यापार में धकेल दिया है,  जंगल में ले जाकर उसकी पोर्न मूवी बनाई, मैंने खुद शीतला के जंगल में इन लोगों को पकड़ा।

ये भी पढ़ें – जब रक्षक ही बन बैठे भक्षक, सूदखोर हेडकांस्टेबल पर मामला दर्ज

रज्जन ने कुछ लोगों के नाम लेते हुए कहा कि ये लोग लम्बे समय से देह व्यापार का कारोबार कर रहे हैं इनका सैक्स रैकेट कारोबार नेटवर्क उत्तर प्रदेश तक फैला है। रज्जन ने आरोप लगाया कि उसने कम्पू और माधवगंज थाने में कई बार शिकायत की साइबर थाने में भी शिकायत की लेकिन पुलिस इन लोगों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करती।  रज्जन ने देह व्यापार में लिप्त लोगों पर उसकी पत्नी को कथित तौर पर खरीदने का भी आरोप लगाया।

ये भी पढ़ें – सरकारी मुलाजिमों को कलेक्टर की ताकीद, एक भी टीका चूका तो फांसी टांग दूंगा

पुलिस की कार्यशैली और अपनी पत्नी के देह व्यापार में लिप्त होने से परेशान रज्जन ने यहाँ तक आरोप लगाए कि कंपू, माधवगंज और साइबर थाने की पुलिस देह व्यापार करने वालों के साथ मिली हुई है। इसीलिए कार्रवाई नहीं कर रही।  उधर एडिशनल एसपी राजेश दंडोतिया ने कहा कि शिकायती आवेदन आया है, शिकायत की जाँच कर कार्रवाई की जाएगी।