Indore News : एमवाय अस्पताल के कर्मचारी को नहीं मिला 6 महीने से वेतन, फांसी लगाकर की आत्महत्या

mp news

Indore News : इंदौर के एमवाय अस्पताल में काम करने वाले कर्मचारी को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि अस्पताल के ब्लड बैंक में काम करने वाले गौरव तरार ने वेतन नहीं मिलने की वजह से आत्महत्या कर ली। यह आत्महत्या उसने अपने घर में फांसी लगाकर की। युवक ने करीब 2 महीने पहले लेबर कोर्ट में सैलरी नहीं मिलने को लेकर केस भी लगाया था। लेकिन उस पर कोई सुनवाई नहीं की गई। ऐसे में आर्थिक तंगी से परेशान होकर उसने आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया।

इस मामले को लेकर अभी पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है साथ ही ये जानकारी दी गई कि ये मामला आजाद नगर थाना क्षेत्र के भील कालोनी का है। यहां रहने वाले गौरव जिसकी उम्र 35 साल थी उसने फांसी लगा कर अपने घर में ही आत्महत्या कर ली। ये कदम उसने तब उठाया तब उसके घर पर कोई नहीं था। ऐसे में जब मां घर आई तो मां ने देखा कि बेटा फांसी के फंदे पर लटका है तो उसके होश उड़ गए। मां द्वारा ये बताया गया कि बेटे को छह माह से वेतन नहीं मिला था इसलिए वह परेशान था।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।