Indore News: महात्मा गांधी की प्रतिमा पर किसी अज्ञात ने लगाया मास्क, बना चर्चा का विषय

गांधी नगर मेन रोड पर स्थित महात्मा गांधी प्रतिमा को किसी अज्ञात शख्स ने मास्क पहना दिया जिसके बाद से ही इस प्रतिमा की शहरभर में चर्चा हो रही है।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। कोरोना के हॉट स्पॉट रह चुके इंदौर (Indore) में इन दिनों राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा चर्चा का विषय बनी हुई है। दरअसल, यहां के गांधी नगर मेन रोड पर स्थित महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) प्रतिमा को किसी अज्ञात शख्स ने मास्क पहना दिया जिसके बाद से ही इस प्रतिमा की शहरभर में चर्चा हो रही है। स्थानीय लोगों की माने तो गांधी प्रतिमा (Statue) पर करीब 2 माह से मास्क लगा हुआ है और इसे किसने पहनाया है इस बात की जानकारी नहीं लग पाई है।

ये भी पढ़ें- Suspended: MP में 2 पंचायत सचिव और 1 पटवारी निलंबित, शिक्षक पर भी गिरी गाज

इस दृश्य को देखकर आस पास के लोगों का कहाना है कि ये इस प्रतिमा पर मास्क जिसने भी लगाया है वो एक अच्छा काम है। ये संदेश देती है कि अब तक कोरोना महमारी खत्म नहीं हुई है। हम सभी को इससे लड़ने के लिये मास्क जरूर लगाना चाहिये।

ये भी पढ़ें- BJP मंत्री का विवादित बयान- चिकन-मटन से ज्यादा खाएं बीफ, कानून से ना डरे

हालांकि कई लोग अज्ञात व्यक्ति द्वारा मास्क पहनाने की बात को जनजागृति से जोड़कर देख रहे हैं। हालांकि मास्क डोरेमोन कार्टून कैरेक्टर की डिजाइन का है। ऐसे में देखना ये दिलचस्प होगा कि अब इस तरह के कार्य को लेकर कांग्रेस संगठन किस तरह का कदम उठाता है। गांधी नगर मेन रोड पर स्थित राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा पर अज्ञात व्यक्ति द्वारा पहनाने का कृत्य किया गया है या फिर सही कदम है इस पर सवाल बने हुए है।