Indore सिंडिकेट शराब कांड : दो और आरोपी गिरफ्तार, गैंगस्टर सतीश भाऊ के 11 शराब अहाते सील

पुलिस ने घटना से जुड़े डीवीआर के आधार पर 9 लोगों को आरोपी बनाया है। वहीं अब पुलिस ने गोलीकांड के आरोपी प्रमोद और गोविंद को भी गिरफ्तार कर लिया है।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र स्थित शराब सिंडिकेट (Syndicate) ऑफिस में हुए शराब ठेकेदार अर्जुन ठाकुर पर हमले के बाद इंदौर की विजय नगर पुलिस ने 9 बदमाशों पर एफआईआर (FIR) दर्ज कर उन्हें आरोपी बनाया है। इस घटना के बाद सबसे पहले पुलिस ने आरोपी चिंटू ठाकुर और गैंगस्टर सतीश भाऊ की गिरफ्तारी की थी जिसके बाद शुक्रवार रात को दो अन्य आरोपी गोविंद और प्रमोद को गिरफ्तार किया गया है। वहीं आरोपी ए.के. सिंह और हेमू ठाकुर सहित अन्य बदमाशों की तलाश में पुलिस की टीम जुटी हुई है और उनके ठिकानों पर छापे मारे जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें- Indore News: पत्नी ने पति को चौथी मंजिल से फेंका और फिर हुआ ये….

दरअसल बीते सोमवार को इन्दौर के विजय नगर थाना क्षेत्र के शराब सिंडिकेट ऑफिस में हुए गोलीकांड के बाद हरकत में आई पुलिस ने घटना से जुड़े डीवीआर के आधार पर 9 लोगों को आरोपी बनाया है। वहीं दो लोगों की गिरफ्तारी के बाद अब पुलिस ने गोलीकांड के आरोपी प्रमोद और गोविंद को भी गिरफ्तार कर लिया है। बता दें की प्रमोद और गोविंद गैंगस्टर सतीश भाऊ के साथी हैं। वहीं पुलिस अब गैंगस्टर सतीश भाऊ की कुंडली खंगालने में लगी हुई है।

ये भी देखें- Ujjain : बाबा महाकाल के भक्तों के स्वागत की तैयारियां शुरु, 26 जुलाई से शुरु हो रहा है श्रावण मास, इन बातों का रखें ध्यान

गैंगस्टर सतीश भाऊ ने रियल स्टेट, कार पार्किंग और कुछ शराब के अहातों में अपने गुर्गों को लगा रखा था। वहीं आबकारी विभाग ने 11 ऐसे शराब अहातों को चिन्हित कर सील किया है जिन्हें आरोपी सतीश भाऊ के गुर्गे संचालित कर रहे थे। गैंगस्टर सतीश भाऊ की आर्थिक कमर तोड़ने के लिए पुलिस गैंगस्टर से जुड़े गिरोह के अन्य सदस्यों की एक सूची तैयार की है। एडिशनल एसपी राजेश रघुवंशी ने बताया कि पुलिस सतीश भाऊ नामक आरोपी की हर आर्थिक गतिविधियों की जांच कर कार्रवाई में जुटी हुई है।

https://vimeo.com/578755513