इंदौर की छवि धूमिल करने पर उतारू युवा, नशे में बीच सड़क पर की पेशाब, वीडियो वायरल

Avatar
Published on -
Indore News

Indore News : मध्य प्रदेश का सबसे स्वच्छ इंदौर शहर लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। दरअसल जबसे इंदौर में नाइट कल्चर की शुरुआत की गई है तब से लोगों द्वारा कुछ कार्य ऐसे किए जा रहे हैं जो बेहद असहनीय होते हैं। जिसके कई वीडियो सोशल मीडिया पर भी लगातार वायरल होते रहते हैं। जिसके बाद हरकत करने वाले युवक और युवतियों पर कार्यवाई की जाती है। लेकिन उसके बाद भी लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। उन्हें ना तो किसी कानून का डर है ना ही इंदौर की छवि ख़राब होने का। उनके मन में जो आता है वह वो करने लग जाते हैं।

सबसे ज्यादा इंदौर शहर में बाहर से पढ़ने आए युवाओं द्वारा ऐसा किया जा रहा है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो में एक युवक देर रात भवरकुआं क्षेत्र में खुलेआम पेशाब करता नजर आ रहा है। उसे ना तो कोई शर्म आ रही है ना ही किसी का डर उसके चेहरे पर दिखाई दे रहा है। नशे हालत में कोई युवा ऐसे कार्य करे वो शर्मनाक ही कहलाता है। क्योंकि उसके दोस्त भी आसपास खड़े है जो उसे रोक नहीं रहे हैं।

ये वीडियो इंदौर की छवि पर दाग लगाने का काम कर रहा है। जहां एक तरफ लोग इंदौर शहर को स्वच्छ बनाए रखने के लिए कई तरह के प्रयास करते हैं, इतना ही नहीं है कागज का टुकड़ा फेकने में भी लोगों को स्वच्छता याद आ जाती है। लेकिन ये लोग इंदौर की छवि पर बदनुमा दाग लगाने का कार्य कर रहे हैं। इन हरकतों को रोकने के लिए भी लगातार लोग सख्त कार्यवाई करने की मांग कर रहे हैं।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News