पूर्व मंत्री रंजना बघेल के बेटे को बैट से पीटने वाले आरोपी गिरफ्तार, कार पार्किंग को लेकर हुआ था विवाद

Avatar
Published on -

Indore-Former Minister Ranjana Baghel’s Son assaulted : इंदौर पूर्व मंत्री रंजना बघेल के बेटे के साथ मारपीट का मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, घटना 21 अप्रैल को प्रेस्टीज कॉलेज के नजदीक की है। यहां गाड़ी की पार्किंग को लेकर भाजपा की कद्दावर नेता रंजना बघेल के बेटे यशवर्धन सिंह का कुछ युवकों का विवाद हुआ था। यशवर्धन सिंह का यहां शोभित सोनी तथा उसके दो अन्य साथी वैभव यादव व राघव पिता संजय मोहन वाणी से विवाद हुआ था। आरोपियों ने यशवर्धन को क्रिकेट के बैट से पीटा और गाड़ी में तोड़फोड़ कर दी। पुलिस ने शिकायत के बाद आरोपी शोभित सोनी और राघव को धारा 151 में गिरफ्तार कर एसीपी कोर्ट में पेश किया गया। यहां जमानत खारिज होने से जिला जेल भेज दिया गया। तीसरा आरोपी वैभव यादव घटना के बाद से ही फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

यह था मामला 

गौरतलब है कि पूर्व मंत्री रंजना बघेल के बेटे यशवर्धन सिंह के साथ इंदौर में मारपीट की घटना सामने आई थी। यशवर्धन सिंह की शिकायत के बाद लसूड़िया थाना पुलिस ने सौभित सोनी और राघव को गिरफ्तार किया है, वही तीसरे आरोपी की तलाश की जा रही है। यशवर्धन का आरोप है क‍ि आरोपियों ने मारपीट के साथ जातिसूचक शब्दों का प्रयोग भी किया। घटना प्रेस्टीज कॉलेज में परीक्षा देने के दौरान की है, यश की माने तो वह स्कीम-140 स्थित आनंदवन में रहता है। शुक्रवार शाम करीब सवा चार बजे परीक्षा देकर कार से एबी रोड़ की तरफ जा रहा था। जैसे ही ट्रांसफार्मर जिम के पास पहुंचा, कार (एमपी 09 डब्ल्यूएम 9134) से आरोपित सौभित सोनी आया और टक्कर मार कर कार रोक दी।

जातिसूचक शब्दों का भी क‍िया प्रयोग

आरोपी सौभित सोनी के साथ दो अन्‍य लोग भी थे। उन्‍होंने यशवर्धन को कार से न‍िकालकर उसके साथ मारपीट की। यशवर्धन का आरोप है कि आरोपियों ने डंडे निकाले और गाड़ी के दोनों तरफ के कांच फोड़ डाले। इस दौरान उन्‍होंने जातिसूचक शब्दों का प्रयोग भी किया। यशवर्धन के साथी अक्षत रघुवंशी और अंश सराफ के मौके पर पहुंचने पर आरोपी फरार हो गए।

 


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News