Indore News – आर्किटेक्ट सिद्धार्थ सोनी की मौत के बाद सामने आया दर्दनाक वीडियो

इसी दौरान सड़क पर सिद्धार्थ सोनी गिरा और ट्रक का पिछला पहिया उन पर चढ़ गया और मौके पर ही उनकी मौत (Road Accident) हो और पलभर ने उनके शरीर के अंग सड़क पर बिखरे दिखाई दिए और सड़क लहूलुहान हो गई।

indore

इंदौर, आकाश धोलपुरे। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) के पलासिया थाना क्षेत्र में गुरुवार को 11 बजकर 14 मिनिट पर ऐसी घटना सामने आई थी, जिसने हर किसी को झंकझोर कर दिया था।यहां आर्किटेक्ट सिद्धार्थ सोनी (Siddharth Soni) को एक एक्टिवा चालक ने डंपर के आगे धकेल दिया और जैसे ही वो जमीन पर गिरा उसके सिर के ऊपर से डंपर गुजरा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

दरअसल, घटना इंदौर बड़वानी प्लाजा केनरा बैंक (Canara Bank) के समीप स्थित पुल की है और घटना के सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) में साफ देखा जा सकता है कि 11 बजकर 13 मिनिट पर झगड़ा शुरू हुआ और 11 बजकर 13 मिनिट 50 सेकंड के करीब एक्टिवा सवार ने मारपीट शुरू कर दी। करीब 11 बजकर 14 मिनिट पर वहां से घटना स्थल से ट्रक (Truck) गुजरा और इसी दौरान सड़क पर सिद्धार्थ सोनी गिरा और ट्रक का पिछला पहिया उन पर चढ़ गया और मौके पर ही उनकी मौत (Road Accident) हो और पलभर ने उनके शरीर के अंग सड़क पर बिखरे दिखाई दिए और सड़क लहूलुहान हो गई।

यह भी पढ़े…कार और एक्टिवा की टक्कर के बाद विवाद में युवक सड़क पर गिरा, ट्रक ने रौंदा, जांच में जुटी पुलिस

इसके बाद एक्टिवा सवार भी हैरान रह गया और आस पास खड़े लोग पशोपेश में नजर आए है। बहुत देर तक ट्रैफिक जाम की स्थिति बनी रही जिसका फायदा उठाकर आरोपी वहां से फरार हो गया, लेकिन कुछ ही देर में उसे पकड़ कर पुलिस थाने ले आई। बता दे कि घटना के बाद पुलिस ने ट्रक चालक और एक्टिवा सवार पर आपराधिक धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

बता दे कि मृतक सिद्धार्थ उत्कर्ष विहार का रहने वाला एक आर्किटेक्ट था और आर्किटेक्ट सिद्धार्थ (Architect Siddharth Soni) स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट में कंसल्टेंट की भूमिका में काम करता था । दो साल पहले ही सिद्धार्थ की शादी हुई थी और चार दिन बाद शादी की सालगिरह है।

यह भी पढ़े…पेट्रोल और गैस मूल्यवृद्धि पर कांग्रेस का विरोध, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान पर उठाए सवाल

वही घटना के बाद एक बड़ी सीख ये मिली कि छोटी मोटी टक्कर के बाद बहस करने के बजाय समाधान की और बढ़ना चाहिए नही तो ऐसा हादसा किसी के साथ भी हो सकता है। फिलहाल, आप देखिये ये पूरा सीसीटीवी वीडियो जो ये बताने के लिए काफी है कि जिंदगी पल भर में कब दुनिया को छोड़ दे उसका कोई भरोसा नही है।