पेट्रोल और गैस मूल्यवृद्धि पर कांग्रेस का विरोध, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान पर उठाए सवाल

शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान पर सवाल उठाए और कहा कि कभी वो मूल्यवृद्धि का कारण पहले अमेरिका के चुनाव को बता रहे थे और इंदौर में उन्होंने कोरोना को कारण बताया।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में बढ़ती महंगाई को लेकर प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार के खिलाफ कांग्रेस ने जमकर विरोधस्वरूप नारेबाजी की। दरअसल, इंदौर के राजमोहल्ला क्षेत्र में स्थित पेट्रोल पंप के समीप कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हस्ताक्षर अभियान चलाया और आम लोगो से मांग की है कि वो भी विरोध स्वरूप हस्ताक्षर करे ताकि सरकार तक आम लोगो की मांग पहुंचाई जा सके। बता दे कि हाल ही के दिनों में यकायक पेट्रोल और डीजल के दामो में इतनी तेजी आई है कि पेट्रोल के दाम तो शतक लगाने को आतुर है।

इतना ही नही घरेलू गैस के दामो में भी बेहताशा मूल्य वृद्धि हुई है। जिसके चलते अब कांग्रेस सड़क पर उतर गई है और बढ़ती महंगाई और लोगो के बिगड़ते बजट को ध्यान में रखते हुए कांग्रेस उग्र होकर प्रदर्शन करने उतर गई है। कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन के दौरान महिला नेत्रियों ने भी बीजेपी सरकार को जमकर कोसा। वही शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने बताया कि शहर के रीगल तिराहे पर शनिवार को विशाल धरना देकर पेट्रोल – डीजल और गैस की मूल्य वृद्धि के साथ ही किसानों के लिए लाए गए काले कानूनों को लेकर सरकार का विरोध किया जाएगा।

Read More: मुकुल वासनिक का विजयवर्गीय से सवाल- क्या बीजेपी नेताओं के लिए मजाक हैं पीएम मोदी

वही चरणबद्ध तरीके से शहर के सभी वार्डो में कांग्रेस बढ़ती महंगाई का विरोध भी करेगी। शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान पर सवाल उठाए और कहा कि कभी वो मूल्यवृद्धि का कारण पहले अमेरिका के चुनाव को बता रहे थे और इंदौर में उन्होंने कोरोना को कारण बताया। शहर कांग्रेस अध्यक्ष ने धर्मेंद्र प्रधान के पेट्रोलियम मंत्री बनाये जाने पर ही सवाल उठा दिए और कहा कि उन्हें मंत्री कैसे बना दिया गया।