Indore News: विस्तारा के विमान से टकराया पक्षी, बड़ा हादसा टला, सभी यात्री सुरक्षित

देश की निजी विमान कंपनी विस्तारा की फ्लाइट यूकेएन 213 (Flight UKN 213 of the airline company Vistara) आज सोमवार सुबह 8 बजे दिल्ली से इंदौर के लिए निकली थी।

indore

इंदौर, आकाश धोलपुरे। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर शहर में आज सोमवार को देवी अहिल्या बाई होलकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Devi Ahilya Bai Holkar International Airport, Indore) पर बड़ा हादसा होते होते टल गया। यहां दिल्ली से इंदौर आ रहे एक विमान से अचानक पक्षी टकरा गया, हालांकि पायलट की सूझबूझ से विमान सकुशल लेंड हो गया। इस फ्लाइट में करीब 100 यात्री सवार थे और सभी यात्री पूरी तरह सुरक्षित हैं।

यह भी पढ़े… MP Weather Alert: मप्र के 12 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, 19 में बिजली गिरने की संभावना

मिली जानकारी के अनुसार, देश की निजी विमान कंपनी विस्तारा की फ्लाइट यूकेएन 213 (Flight UKN 213 of the airline company Vistara) आज सोमवार सुबह 8 बजे दिल्ली से इंदौर के लिए निकली थी, इंदौर पहुंचते ही अचानक विमान से एक पक्षी अचानक टकरा गया तो पायलट को लगा कि विमान में तकनीकी खराबी आ गई है।

इसके बाद पायलट ने बड़ी सूझबूझ से विमान को सकुशल इंदौर एयरपोर्ट पर लैंड कराया और बाद में जांच में सामने आया कि खराबी नहीं बल्कि विमान से पक्षी टकरा गया था, जिसके चलते ऐसी घटना हुई। विमान में करीब 100 लोग सवार थे, जो पूरी तरह सुरक्षित है।

यह भी पढ़े.. 15 अगस्त से पहले कर्मचारियों को मिल सकता है DA का तोहफा, सैलरी में होगा बंपर इजाफा

लेकिन घटना के बाद विस्तारा की यह फ्लाइट दोबारा इंदौर (Indore) से दिल्ली (Delhi) रवाना नहीं हो सकी, ऐसे में दिल्ली जाने वाले यात्रियों को दोपहर तीन बजे का समय दिया गया है। कंपनी इन्हें अन्य फ्लाइट से दिल्ली पहुंचाने की व्यवस्था करेगी।वही इस विमान की तकनीकी खामी सुधारने के लिए अब दिल्ली से एक टीम आएगी, इसके बाद फ्लाइट रवाना की जाएगी।