Indore News: विस्तारा के विमान से टकराया पक्षी, बड़ा हादसा टला, सभी यात्री सुरक्षित

indore

इंदौर, आकाश धोलपुरे। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर शहर में आज सोमवार को देवी अहिल्या बाई होलकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Devi Ahilya Bai Holkar International Airport, Indore) पर बड़ा हादसा होते होते टल गया। यहां दिल्ली से इंदौर आ रहे एक विमान से अचानक पक्षी टकरा गया, हालांकि पायलट की सूझबूझ से विमान सकुशल लेंड हो गया। इस फ्लाइट में करीब 100 यात्री सवार थे और सभी यात्री पूरी तरह सुरक्षित हैं।

यह भी पढ़े… MP Weather Alert: मप्र के 12 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, 19 में बिजली गिरने की संभावना

मिली जानकारी के अनुसार, देश की निजी विमान कंपनी विस्तारा की फ्लाइट यूकेएन 213 (Flight UKN 213 of the airline company Vistara) आज सोमवार सुबह 8 बजे दिल्ली से इंदौर के लिए निकली थी, इंदौर पहुंचते ही अचानक विमान से एक पक्षी अचानक टकरा गया तो पायलट को लगा कि विमान में तकनीकी खराबी आ गई है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)