रिया चक्रवर्ती के समर्थन में उतरे कम्प्यूटर बाबा, कहा- “दोष साबित होने से पहले न बनाएं कसूरवार

COMPUTER BABA

इंदौर, आकाश धोलपुरे। सुशांत सिंह राजपूत की संदेहास्पद मौत के मामले में फिलहाल, देश की जांच एजेंसी सक्रिय हैं तो दूसरी ओर आम लोगो के साथ ही मीडिया के निशाने पर रिया चक्रवर्ती हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जहां देश की संवेदना उनके पूरे परिवार से जुड़ी दिखाई दे रही तो रिया चक्रवर्ती को लेकर लोगों के अलग अलग प्रतिक्रिया आ रही है। इस मामले में अब षटदर्शन सेवा समिति के अध्यक्ष महामंडलेश्वर कंप्यूटर बाबा ने भी अपने विचार जाहिर किये हैं।

कम्प्यूटर बाबा रिया चक्रवर्ती का समर्थन करते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि उनका कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत की संदेहास्पद मृत्यु हुई दुखद है और इस केस में जल्द ही न्याय होना चाहिए। पूरा देश भी यही चाहता है। लेकिन उन्होंने ये भी कहा कि जब तक जांच पूरी नहीं हो जाती है तब तक किसी को दोषी घोषित कर उसके मान-सम्मान की हानि करना भी निंदनीय है। कंप्यूटर बाबा ने कहा हमारा देश लोकतांत्रिक है तथा मीडिया एवं सरकार दोनों को ही लोकतांत्रिक मर्यादाओं का ख्याल रखना चाहिए। हम चाहते हैं कि जल्द ही सारी सच्चाई सामने आ जाए।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।