संजय शुक्ला की चेतावनी- 2 दिन में शासन-प्रशासन ने ऐसा नहीं किया तो कर लूंगा आत्‍मदाह

संजय शुक्ला

इंदौर, आकाश धोलपुरे। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मिनी मुंबई कहे जाने वाले इंदौर (Indore) में दिनों दिन बिगड़ते हालात और ऑक्सीजन (Oxygen) की कमी के चलते हो रही मौतों के बाद कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला (Congress MLA Sanjay Shukla) का बड़ा बयान सामने आया है।संजय शुक्ला ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर मप्र सरकार और प्रशासन ‍दो दिनों में ऑक्सीजन और रेमडेसिविर इंजेक्शन (Remedicivir Injection) की व्यवस्था नहीं करेगा तो वह आत्मदाह करेंगे।

Weather Update: मप्र के इन संभागों में बारिश के आसार, जाने अन्य राज्यों का हाल

आज शुक्रवार को इंदौर प्रेस क्लब में कांग्रेस के पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा (Former Minister Sajjan Singh Verma) के साथ मीडियाकर्मियों से चर्चा करते हुए कांग्रेस विधायक भावुक होते हुए भी नजर आए और उन्होंने कहा कि इंदौर में इन दिनों हालात बद्‍तर होते जा रहे हैं। कोरोना संक्रमित मरीजों को न तो अस्पताल में बिस्तर मिल रहे हैं और न ही ऑक्सीजन है और न ही रेमडेसिविर इंजेक्शन। भाजपा मेरे काम को इसे नौटंकी करार दे रही है, लेकिन याद रखें इंदौर की जनता इन्हें माफ नहीं करेगी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)