Indore के एम वाय अस्पताल में महिला मरीज से छेड़छाड़ ! पुलिस जांच में जुटी

अस्पताल में किडनी रोग से पीड़ित एक महिला मरीज डायलासिस कराने के लिए आई थी। लेकिन जांच के दौरान अस्पताल के ही कर्मचारी ने महिला मरीज के साथ अश्लील हकरत को अंजाम दिया है।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) स्थित सबसे बड़े सरकारी एम.वाय.अस्पताल (M Y Hospital ) में एक शर्मनाक घटना सामने आई है। दरअसल, किडनी रोग से पीड़ित एक मरीज अस्पताल की पांचवी मंजिल पर भर्ती है और जानकारी के मुताबिक महिला मरीज पर अस्पताल में काम करने वाले कर्मचारी की बुरी नियत पड़ गई। जिसके बाद जो हुआ वो शर्मनाक है और ये ही वजह है कि अस्पताल प्रशासन भी मीडिया के सवालों पर गोल मोल जबाव देते नजर आया।

यह भी पढ़ें…मंदसौर जहरीली शराब कांड: एसआईटी टीम ने लिए मृतक के परिजनों के बयान, 7 संदिग्ध मौतों की हुई पुष्टि

दरअसल, शर्मसार कर देने वाली घटना प्रदेश के सबसे बड़े सरकारी महाराजा यशवंतराव अस्पताल (M Y Hospital indore) की है। जहां शर्मसार कर देने वाली वारदात का मामला सामने आया है। यहां महिला मरीज के साथ छेड़छाड़ और गलत हरकत करने की बात सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक अस्पताल में किडनी रोग से पीड़ित एक महिला मरीज डायलासिस कराने के लिए आई थी। लेकिन जांच के दौरान अस्पताल के ही कर्मचारी ने महिला मरीज के साथ अश्लील हकरत को अंजाम दिया है। जिसके बाद पूरा मामला अस्पताल अधीक्षक डॉ. पी.एस. ठाकुर संज्ञान में आया। अस्पताल अधीक्षक के मुताबिक छेड़छाड़ से जुड़ी शिकायत मिली है। वहीं घटना को अस्पताल के कर्मचारी या किसी एजेंसी के कर्मचारी ने अंजाम दिया इस पर सवाल बने हुए है। इधर महिला मरीज के परिजनों ने मौखिक शिकायत अस्पताल प्रबंधन को की है। और शिकायत के आधार पर अस्पताल प्रशासन ने मामले में पुलिस को शिकायत की है और पुलिस की जांच ले बाद पूरे मामले में टिप्पणी की बात की है।

फिलहाल, सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले अस्पताल अधीक्षक दुनियाभर की जानकारी तो सोशल मीडिया पर परोसते है लेकिन जो जिम्मेदारी उन्हें प्रशासनिक तौर पर सौंपी गई है उसे लेकर वो मीडिया के सवालों को अपने ही अंदाज में घुमाते नजर आए।

https://vimeo.com/580391974