इंदौर में मंगलवार से शुरू होगी ड्राइव इन टेस्ट सुविधा, तैयारियां युद्ध स्तर पर जारी, एम.पी. ब्रेकिंग ने लिया जायजा

इंदौर के दो स्थानों पर महानगरों की तर्ज ड्राइव इन कोविड टेस्ट सेंटर शुरू किया गया है। जिसके माध्यम से कुल 4 हजार लोगों की कोविड जांच के लिए सैम्पल लिए जा सकेंगें।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) में कोरोना (Corona) का कहर जारी है और ऐसे में हर एक के मन मे हल्की सर्दी खांसी और लक्षण के बाद सवाल उठ रहा है कि कही वो कोविड के फेर में तो नही पड़ गया है और इसी दुविधा को दूर करने के लिए इंदौर के दो स्थानों पर महानगरों की तर्ज ड्राइव इन कोविड टेस्ट सेंटर शुरू किया गया है। जिसके माध्यम से कुल 4 हजार लोगों की कोविड जांच के लिए सैम्पल लिए जा सकेंगें।

यह भी पढ़ें…मप्र के ‘ड्राइव इन सिनेमा’ में भी होगा टीकाकरण, कार में बैठे-बैठे लगवा सकेंगे वैक्सीन

इंदौर के दशहरा मैदान और नेहरू स्टेडियम पर नगर निगम और सोडानी डायग्नोस्टिक की साझा पहल के तहत अब लोग अपने वाहनों पर बैठे-बैठे ही कोविड-19 की जांच करवा सकेंगे। महज 700 रुपये के शुल्क पर हर व्यक्ति की इन दो सेंटर्स पर जांच की जा सकेगी। फिलहाल, मंगलवार से शुरू होने वाले कोविड टेस्ट शुरू पर युद्ध स्तर तैयारियां की जा रही है ताकि अधिक से अधिक लोगो की जांच की जा सके। जहां पूर्वी क्षेत्र के लोग वाहनो में ही नेहरू स्टेडियम पर जांच करवा सकेंगे वही ये व्यवस्था पश्चिमी क्षेत्र के लिए दशहरा मैदान पर शुरू होगी। इंदौर के दशहरा मैदान पर कोविड टेस्ट सेंटर का जायजा हमारे संवाददाता आकाश धोलपुरे ने लिया। आइए देखते है तैयारियों का वीडियो जहां दो पहिया वाहनों के साथ ही कार में सवार होकर कुछ पलों में ही सैम्पल दिए जा सकेंगे।

यह भी पढ़ें…इंदौर : अस्पताल में डॉक्टर और मरीज के परिजनों के बीच जमकर मारपीट, वीडियो वायरल