Indore News- कॉमेडियन के इस शो के विरोध में हिंदू संगठन, थाने लाकर सख्त कार्रवाई की मांग की

इंदौर, आकाश धोलपुरे। सोशल मीडिया (Social Media) पर अपने जुमलों से लोगो का ध्यान खींचने वाले एक कॉमेडियन पर इंदौर (Indore) के हिंद रक्षक संगठन ने गम्भीर आरोप लगाते हुए पुलिस (Indore Police) से कॉमेडियन के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। दरअसल, हिंद रक्षक संगठन का आरोप है कि मुनव्वर फारुकी  (Munavar faruki) नामक कॉमेडियन एक सीरियल ऑफेंडर है जो कि पहले भी अपने शो में हिंदू देवी देवताओं  (Hindu Goddesses) का मजाक बना चुका है साथ ही गोधरा कांड (Godhra scandal) में मारे गए कारसेवकों के बारे में भी गलत टिप्पणी कर चुका है इस मामले में उसने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का नाम भी घसीटा है ।

यह भी पढ़े… Indore : नए साल पर प्यार का खौफनाक अंत, प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट

दरअसल, इंदौर पलासिया में स्थित मुनरो कैफे में कॉमेडियन मुन्नवर फारूकी का बिना परमिशन लिए एक शो आयोजित किया गया जिसकी जानकारी हिन्द रक्षक संगठन के प्रमुख एकलव्य सिंह गौड़ और अन्य कार्यकर्ताओ को लग गु थी और सभी ने बकायदा कार्यक्रम के टिकट खरीदे और उस कार्यक्रम में बैठकर जब उसे सुना तो पाया कि हिन्दू देवी देवताओं पर अपमानजनक टिप्पणी की जा रही थी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) को लेकर वैसे ही मज़ाक कर रहा है जो पहले भी शो में कर चुका है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)