प्रभारी मंत्री के रूप में इंदौर पहुंचे गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, खजराना गणेश मंदिर पहुंच लिया आशीर्वाद

प्रभारी मंत्री के बतौर प्रथम नगर आगमन पर बीजेपी नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे और विधायक महेंद्र हार्डिया ने मंत्री नरोत्तम मिश्रा की अगवानी की।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के गृहमंत्री और इंदौर (Indore) के प्रभारी मंत्री नरोत्तम मिश्रा दो दिवसीय इंदौर दौरे के लिए गुरुवार शाम इंदौर पहुंचे। प्रभारी मंत्री के बतौर प्रथम नगर आगमन पर बीजेपी नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे और विधायक महेंद्र हार्डिया ने मंत्री नरोत्तम मिश्रा की अगवानी की।

यह भी पढ़ें…शिवराज, नरोत्तम और कमलनाथ का फोटो जब हुआ वायरल तो…

इस मौके पर उत्साहित बीजेपी नेता व गृहमंत्री के समर्थक बड़ी संख्या में खजराना मंदिर पहुंचे। यहां गृहमंत्री ने सबसे पहले विश्व प्रसिद्ध खजराना गणेश के दर्शन किये और उनका आशीर्वाद लेकर देश प्रदेश में फैली कोरोना महामारी से मुक्ति की प्रार्थना भी की। हालांकि इस दौरान समर्थकों ने उत्साह दिखाते हुए उनका जोरदार स्वागत भी किया। इसके बाद गृहमंत्री बीजेपी कोर कमेटी की बैठक में शामिल होंगे और फिर वे सीधे सांसद शंकर लालवानी के घर जाकर शोकाकुल परिवार से मिलेंगे। वही रात्रि भोज वो बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के घर करेंगे। जिसके बाद कल सुबह वो बीजेपी कार्यकर्ताओं और नेताओं से मिलने के बाद जिला योजना समिति की बैठक में शामिल होने के साथ कोविड-19 कि समीक्षा बैठक भी लेंगे। दो दिवसीय दौरे पर प्रदेश के गृहमंत्री और इंदौर के प्रभारी मंत्री सभी बीजेपी विधायकों से उनके निवास पर मुलाकात करने जाएंगे वही पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन से भी वो मुलाकात करेंगे।

यह भी पढ़ें…Jabalpur : खंदारी जलाशय के कैचमेंट एरिया में हो रहे निर्माण पर हाई कोर्ट ने लगाई रोक