आईएएस अधिकारी कोरोना पॉजिटिव, इंदौर के निजी अस्पताल में भर्ती

corona

इन्दौर डेस्क रिपोर्ट ।झाबुआ के कलेक्टर आईएएस अधिकारी रोहित सिंह कोरोना पॉजिटिव है। वे लगभग सात दिनों से होम आइसोलेट थे लेकिन हालत खराब होने पर अब उन्हें इंदौर के एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।
बताया जाता है कि आईएएस रोहित सिंह पिछले करीब एक सप्ताह से होम आइसोलेट थी और कोरोना पॉजिटिव होने के चलते स्वास्थ्य लाभ ले रहे थे। हालात में सुधार न होने पर उन्हें इंदौर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर उनकी हालत पहले से बेहतर बताई जा रही है।

मप्र में कोरोना का महा विस्फोट, 24 घंटे में मिले 5939 मरीज, लॉकडाउन के लिए गाइडलाइन जारी

दरअसल मालवा के सुदूर आदिवासी इलाकों में भी कोरोना पैर पसार रहा है। अकेले झाबुआ की बात करें तो अब तक के सबसे अधिक कोरोना मरीजों का आंकड़ा जिले में शनिवार देर शाम आई रिपोर्ट में 127 पॉजिटिव मिले है।जिले में अब तक 355 कोरोना पॉजिटिव मरीज हुऐ है। मौत का आंकड़ा बढ़कर 27 हो चुका है।इनमे झाबुआ जिले के श्यामपुरा के रहने वाले तीनों भाई की कोरोना से मौत हो गयी है ।ये लोग इंदौर- झाबुआ भाबर बस के मालिक के भाई थे ।सीएमएचओ जयपाल सिंह ठाकुर ने की इसकी पुष्टि की है

कोरोना से जंग लड़ते हुए जिंदगी से हारे वॉरियर्स, एसआई- एएसआई की मौत

अरविंदो अस्पताल के चिकित्सकों ने बताया कि रोहित सिंह की हालत पहले से बेहतर है। वे सतत डॉक्टरों की निगरानी में है और फिलहाल खतरे से बाहर है ।