Indore : डकैती की योजना बना रहे थे 5 बदमाश, पुलिस ने हथियार सहित किया गिरफ्तार

इंदौर उज्जैन रोड पर स्थित बारोली नाके के करीब जाम के बगीचे में डकैती की योजना बना रहे हथियारबंद बदमाशों को बाणगंगा पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ने में सफलता हासिल की है।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। आपराधिक वारदातो में लिप्त रहने वाले 5 बदमाशों पर इंदौर (Indore) पुलिस ने वक्त रहते नकेल कस दी नही तो एक बड़ी वारदात को अंजाम देने में वो सफल हो जाते। दरअसल, इंदौर शहर में इन दिनों अपराधियों के हौसले बढ़ते ही जा रहे है जिसके चलते पुलिस भी अपराध और अपराधियों लगाम कसने के लिए कमर कसकर तैयार है।

यह भी पढ़ें… बैतूल में लोगों की लापरवाही आई सामने, जान जोखिम में डाल कर रहे उफनती नदी पार, देखें Video

ताजा मामला इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र का है। जहां इंदौर उज्जैन रोड पर स्थित बारोली नाके के करीब जाम के बगीचे में डकैती की योजना बना रहे हथियारबंद बदमाशों को बाणगंगा पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ने में सफलता हासिल की है। दरसअल इंदौर की बाणगंगा पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि सांवेर रोड के उज्जैन टोल नाके पर कुछ लोग डकैती डालने की योजना बना रहे है और जाम के बगीचे में हथियारों के साथ बैठे हुए है। सूचना मिलते ही बाणगंगा पुलिस द्वारा तुरंत एक टीम गठित कर घेराबंदी की गई और जाम के खेत से पांच बदमाशों को पकड़ने में सफलता हासिल की। पकड़े गए बदमाशों के नाम भेरु मेहता, अमन सोलंकी, राहुल सोलंकी और गोलू उर्फ राहुल प्रजापति और चिंटू सामने आए है। आरोपियों की तलाशी लेने पर एक पिस्टल सहित अन्य हथियार भी मिले है। वहीं पूछताछ में आरोपियों ने कबूल किया कि वे अरविंदो के आगे उज्जैन टोल नाके पर डकैती डालने कि तैयारी में थे। पकड़े गए पांचों बदमाशों के पुराने आपराधिक रिकार्ड भी सामने आये हैं। इधर, बाणगंगा पुलिस पकड़े गए आरोपियों से अन्य वारदातों के बारे में भी पूछताछ करने में जुटी हुई है। बाणगंगा थाना के एएसआई स्वराज डाबी ने बताया कि डकैती की योजना बना रहे पांचों बदमाशों को वारदात को अंजाम देने से पहले पुलिस ने योजनाबद्ध तरीके से गिरफ्तार कर लिया है।