इंदौर बीबीए छात्र की आत्महत्या मामला, परिजनों ने किए कई चौकानें वाले खुलासे

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर में फर्स्ट ईयर के छात्र की मौत का मामला और उलझ गया है छात्र आकाश ने मौत को गले लगाने से पहले एक एसआई और टीआई पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाकर फांसी लगा ली थी, आकाश के परिजनों ने आरोप लगाया था कि यह दोनो पुलिस कर्मी आकाश को धमका रहे थे क्योंकि इन्होंने आकाश के साथ पढ़ने वाली एक छात्रा को साथ घूमते देख लिया था जिसके बाद से पुलिस कर्मी आकाश को थाने बुलाकर बेइज्जत कर रहे थे इसी से तंग आकर आकाश ने अपनी जान दे दी। लेकिन अब वही इस मामलें में चौकानें वाला खुलासा हुआ है आकाश के परिजनों की माने तो आकाश और उसके साथ पढ़ने वाली लड़की के बीच प्रेम संबंध थे और दोनो घर से भाग कर शादी करने की फिराक में थे।  आकाश के भाई ने पुलिस पर जांच में मदद नहीं करने और मौके से पंचनामा नहीं बनाने के आरोप भी लगाए हैं।

यह भी पढ़े.. दमोह : प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने जैन तीर्थ क्षेत्र कुंडलपुर पहुंचकर बड़े बाबा के दर्शन कर लिया आशीर्वाद

वही इस मामलें में आकाश के दोस्तों का भी दबी जुबान में कहना है कि आकाश और लड़की  स्कूल में दसवीं कक्षा तक साथ पढ़े थे। यहां दोनों के बीच प्यार हो गया। दसवीं के बाद लड़की प्राइवेट पढ़ाई करने लगी। वही आकाश ने 12वीं के बाद महाराजा रणजीत सिंह कॉलेज में एडमिशन ले लिया था। करीब एक साल पहले लड़की के परिवार को दोनों के अफेयर के बारे में पता चला। आकाश के परिवार के लोग इस बात को लेकर राजी थे, लेकिन लड़की के परिजनों को  रिश्ता पसंद नहीं था।  आकाश के भाई विकास ने पुलिस को भी बताया कि लड़की उनके घर अकसर आती थी। 9 फरवरी को भी वह घर आई और शाम तक बैठी रही। शाम करीब साढ़े 6 बजे दोनों घर से निकल गए।

Continue Reading

About Author
Avatar

Harpreet Kaur