Indore : बोरिंग को लेकर बीजेपी-कांग्रेस कार्यकर्ता आमने-सामने, मारपीट का वीडियो वायरल

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में जब से नगरीय निकाय चुनाव (Urban body elections) की सुगबुगाहट शुरू हुई है, तब से ही राजनीति में श्रेय लेने की होड़ अलग-अलग जगह मची हुई है। इसी के चलते आज इंदौर में एक बोरिंग के पीछे बीजेपी-कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। जिसमें एक बीजेपी कार्यकर्ता घायल हो गया।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में जब से नगरीय निकाय चुनाव (Urban body elections) की सुगबुगाहट शुरू हुई है, तब से ही राजनीति में श्रेय लेने की होड़ अलग-अलग जगह मची हुई है। इसी के चलते आज इंदौर में एक बोरिंग के पीछे बीजेपी-कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। जिसमें एक बीजेपी कार्यकर्ता घायल हो गया।

यह भी पढ़ें…Damoh News: पथरिया विधायक रामबाई के पति को गिरफ्तार करने घर पहुंची पुलिस

दरअसल आये दिन बीजेपी (BJP) और कांग्रेस (Congress) कार्यकर्ताओं के विवाद सामने आते ही रहते है। ऐसा ही एक मामला इंदौर में सामने आया है, जहां बीजेपी के गढ़ कहे जाने वाले विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 2 में बीजेपी और कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में बोरिंग लगवाने की बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि नौबत हाथापाई से लेकर लट्ठबाजी तक जा पहुंची। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर जमकर लात-घुसे और लाठियां बरसाई। वही मारपीट के इस मामले में बीजेपी का एक कार्यकर्ता घायल हो गया। जिन्हें निजी अस्पताल में भर्ती किया गया।

घटना की जानकारी मिलते ही बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व सभापति राजेंद्र राठौर अपने समर्थकों के साथ हीरा नगर थाने पर पहुंचे और कांग्रेस नेता राजू भदौरिया, चिंटू चौकसे पर मारपीट का आरोप लगाया। राठौर ने बताया कि कांग्रेस बोरिंग मामले में श्रेय लेना चाहती है और इसी के चलते यह विवाद हुआ है। हीरानगर थाना क्षेत्र के सीएसपी (CSP) निहित उपाध्याय की माने तो मारपीट में एक बीजेपी कार्यकर्ता घायल हुआ है और पुलिस वीडियो फुटेज अन्य सबूतो के आधार पर जांच में जुट गई है। इस मामले में पुलिस दोषियों पर कार्रवाई कर रही है। घटना इंदौर के हीरा नगर थाना क्षेत्र के बापट चौराहा स्थित भारत माता मंदिर की है जहां शासकीय बोरिंग को लेकर कांग्रेस और बीजेपी के कार्यकर्ताओ में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि बात हाथापाई तक पहुंच गई और इसके बाद लट्ठ और बेसबॉल के डंडों से मारपीट भी की गई। जिसमें बीजेपी के कार्यकर्ता धनाराय और वालिया घायल हो गए। जिन्हें निजी अस्पताल में भर्ती किया गया।

पूरे मामले को लेकर पुलिस द्वारा जांच कर कार्रवाई करने की बात कही जा रही है। बतादें कि आने वाले समय मे नगरीय निकाय चुनाव होना है और बीजेपी और कांग्रेस के दावेदार अपने-अपने क्षेत्र में सक्रिय है। और उसी के चलते वार्डो की समस्याओं के समाधान करने की होड़ में आम जनता का दिल जीतने की कोशिश में जुटे है और इसी वजह से इस तरह की हिंसात्मक घटना सामने आई है।

यह भी पढ़ें… Umaria : स्वच्छता सर्वेक्षण के नाम पर किया जा रहा फर्जीवाड़ा, सर्वे टीम की खुली पोल