Indore News : इंदौर कलेक्टर का एक्शन- राशन माफिया दवे बंधुओं के अवैध निर्माण ध्वस्त

INDORE

इंदौर, आकाश धोलपुरे। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के मिनी मुंबई कहे जाने वाले इंदौर (Indore) में राशन माफ़िया(Ration mafia) दवे बंधुओं पर प्रशासन ( Administration) ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस (Indore Police) और प्रशासन ने आज बुधवार को अवैध रूप से मूसाखेड़ी में इनके द्वारा किए गए निर्माण को तोड़ा गया है। वहीं मोती तबेला में नियम कानूनों का मखौल उड़ाकर बनाए गए निर्माण कार्यों को भी ध्वस्त किया गया।इस पूरी कार्यवाही इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह (Indore Collector Manish Singh) के निर्देश पर जिला प्रशासन और नगर निगम द्वारा की जा रही है।

यह भी पढ़े… Road Accident : राजस्थान सड़क हादसे में MP के 8 लोगों की दर्दनाक मौत, कई घायल

राशनखोर माफ़िया दवे बंधुओं द्वारा अवैध रूप से किए गए निर्माणो पर कार्रवाई के चलते पहले मोती तबेला क्षेत्र में प्रशासन ने कार्रवाई कर एक मंदिर को उनके कब्जे से मुक्त कराया था। वही बुधवार को प्रशासन के बुलडोजर और जेसीबी का मुंह एक बार फिर मोती तबेला क्षेत्र में ही मुड़ गया। इसके पहले शहर के मूसाखेड़ी में दवे बंधुओ द्वारा किए गए निर्माण को तोड़ा गया है वहीं थोड़ी ही देर में मोती तबेला में नियम कानूनों का मखौल उड़ाकर बनाए गए निर्माण कार्यों को ध्वस्त किया गया।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)