Indore News: नशे के सौदागरों पर क्राइम ब्रांच का ‘प्रहार’, अवैध मादक पदार्थ समेत धराए 4 आरोपी

arrest

Indore News: इंदौर क्राइम ब्रांच द्वारा अवैध मादक पदार्थों की खरीदी और बिक्री पर रोक लगाने के लिए लगातार इन अवैध गतिविधियों में संलिप्त लोगों पर कार्रवाई की जा रही है। एक बार फिर क्राइम ब्रांच का नशे पर ‘प्रहार’ देखने को मिला और शहर में दो अलग अलग थाना क्षेत्रों से नशे के सौदागरों को मादक पदार्थों के साथ पकड़ा गया। पहला मामला विजय नगर और दूसरा मामला सदर बाजार थाना क्षेत्र का है।

पहले मामले में क्राइम ब्रांच को मुखबिर के जरिए यह सूचना मिली थी कि विजयनगर थाना क्षेत्र के रेडिसन चौराहा के पास दो पुरुष और एक महिला बिना नंबर की मोटरसाइकिल से ब्राउन शुगर की तस्करी करने के लिए निकलने वाले हैं। इस पर क्राइम ब्रांच ने तुरंत ही विजयनगर थाना की टीम के साथ मिलकर आरोपियों को घेराबंदी कर पकड़ लिया।

Continue Reading

About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।