इंदौर के डिवाइन ज्वेलर पर मुंबई पुलिस ने मारा छापा, हेराफेरी का डेढ़ किलो सोना बरामद

Indore News: इंदौर में सराफा के डिवाइन ज्वेलर पर मुंबई पुलिस द्वारा छापामार कार्रवाई किए जाने की जानकारी सामने आई है। पुलिस ने शोरूम से डेढ़ किलो सोना जब्त करने के साथ संचालक को गिरफ्तार किया है। इससे पहले एक व्यक्ति की गिरफ्तारी हो चुकी है और एक अन्य की तलाश की जा रही है, जो करोड़ों रुपए के सोने की हेराफेरी करने के मामले में फरार है।

सराफा थाना पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि यह कार्रवाई मुंबई की लोकमान्य तिलक नगर थाना पुलिस की ओर से की गई है। मुंबई पुलिस की टीम एक आरोपित को अपने साथ लेकर यहां पहुंची थी। टीम ने सराफा स्थित डिवाइन ज्वेलर पर छापामार कार्रवाई कर संचालक राजेश सोनी को गिरफ्तार किया है। शोरूम की तलाशी लेने के बाद यहां से डेढ़ किलो सोने के आभूषण भी बरामद किए गए हैं। मुंबई के एक कारोबारी ने ज्वेलर पर 5 महीने पहले ढाई किलो सोने की हेराफेरी करने का केस दर्ज करवाया था। उसी मामले में यह कार्रवाई की गई है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।