इंदौर संभागायुक्त का बड़ा एक्शन- लेडी सिंघम नाम से मशहूर SDM विशा निलंबित

sdm

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बुरहानपुर (Burhanpur) में 42 लाख के फर्जीवाड़े के मामले में डिप्टी कलेक्टर विशा माधवानी (SDM Visha Madhwani) को निलंबित कर दिया है।यह कार्रवाई इंदौर के संभागायुक्त डॉक्टर पवन शर्मा द्वारा की गई है।वर्तमान में झाबुआ में पदस्थ SDM सुश्री विशा माधवानी के ख़िलाफ़ बुरहानपुर ज़िले के नेपानगर में पदस्थापना के दौरान तालाब निर्माण के मुआवज़े में अनियमितता का आरोप है।इस प्रकरण में पुलिस में FIR भी दर्ज की गई है।

Electricity : मप्र के बिजली उपभोक्ताओं के लिए खुशखबरी, कंपनी ने शुरु की ये बड़ी योजना

इंदौर संभागायुक्त डॉक्टर शर्मा (Indore Divisional Commissioner Dr. Pawan Sharma)  ने निलंबित अधिकारी का मुख्यालय आलीराजपुर (Headquarters Alirajpur) नियत किया है। इससे पहले पुलिस ने नेपानगर की तत्कालीन SDM व वर्तमान में झाबुआ की डिप्टी कलेक्टर विशा माधवानी समेत 9 के खिलाफ धोखाधडी, गबन आपराधिक षडयंत्र के तहत FIR दर्ज किया था। मामले की जांच बुरहानपुर ADM द्वारा की गई थी। इसी आधार पर आरोपियों पर धोखाधड़ी, गबन, आपराधिक षड्यंत्र का मामला दर्ज किया गया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)