इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर (Indore) के गांधी नगर थाना क्षेत्र में बुधवार तड़के एक दर्दनाक सड़क हादसे (road accident) में छह माह की बच्ची की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार बच्ची को माता-पिता और उसके मामा-मामी बिजासन माता के दर्शन करवाने लेकर आ रहे थे। और तभी रास्ते में लोडिंग रिक्शा ने खड़ी कार को टक्कर मार दी और उसमें बैठी बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। मौके से लोडिंग रिक्शा चालक भाग गया, हादसे के बाद से ही पूरा परिवार सदमे में है।

यह भी पढ़ें…Indore बनते जा रहा क्राइम कैपिटल, तालिबानी अंदाज में बदमाशों ने युवक की जमकर की पिटाई, ये है वजह

दरअसल, इंदौर के गाँधी नगर थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक हादसे में 6 माह की मासूम की मौत हो गई। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के धार (Dhar) में रहने वाला परिवार बच्ची को  बिजासन माता के दर्शन कराने लाये थे। पुलिस के मुताबिक घटना सुबह करीब पांच बजे की है। चाणक्यपुरी धार निवासी मनीष जैन धार के सांसद के प्रतिनिधि है और वह अपनी पत्नी संगीता, साले जीवन और उनकी पत्नी सोनालिका के साथ बिजासन माता के दर्शन करने आ रहे थे। दिलीप नगर में कार साइड में लगा कर मनीष किसी काम से उतर गए। तभी लोडिंग रिक्शा सामने से आया और कार को टक्कर मारते हुए ऊपर चढ़ गया। कार में सवार मनीष, संगीता, जीवन और सोनालिका को मामूली चोट आई लेकिन छह माह की कनिष्ठा की मौके पर ही मौत हो गई। नवनीत जैन ने बताया कि किस तरह से पूरा हादसा हुआ और लोडिंग रिक्शा चालक मौके से भाग खड़ा हुआ।

इधर, मनीष ने पुलिस को बताया कि कार उनका ड्राइवर चला रहा था और उसके सिर में भी चोट आई है। घटना के बाद ही रिक्शा चालक भाग खड़ा हुआ वही पुलिस ने रिक्शा जब्त कर लिया है। इधर, पुलिस लोडिंग रिक्शा के चालक की तलाश में जुट गई है।

Indore
मृतक मासूम