Indore News : शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

Amit Sengar
Published on -
Indore

Indore News : अपराध करने के बाद आरोपी कहीं भी छिप जाए लेकिन पुलिस तब तक चेन से नही बैठती जब तक आरोपी को अपनी पकड़ में ना ले कुछ ऐसा ही इंदौर पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद पंजाब से दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी पुलिस को कई बार चकमा दे चुका था लेकिन इसके बावजूद भी पुलिस ने आरोपी की लोकेशन निकाल कर उसे गिरफ्तार कर लिया और उससे पूछताछ की जा रही है।

यह है पूरा मामला

राऊ पुलिस को यूपीएससी की छात्रा ने शिकायत दर्ज कराई थी कि यूपीएससी की तैयारी के दौरान उसकी दोस्ती आरोपी प्रिंस राजपूत निवासी मिर्जापुर से हुई थी आरोपी ने पीड़िता को झांसा देकर किराए के कमरे में शादी का वादा कर रखा और कई बार जबरदस्ती की वारदात को अंजाम दिया पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की लेकिन इस दौरान आरोपी पुलिस की सूचना मिलने पर मौके से फरार हो गया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”