Indore News: चांद निकलने पर पति को देखने गई पत्नी, अंदर का नजारा देख उड़े होश

पत्नी के अचानक होश उस वक्त उड़ गए जब वो छत से नीचे उतरकर कमरे में पूजा के लिए पति बुलाने पहुंची।

करवा चौथ

इंदौर, आकाश धोलपुरे। मध्य प्रदेश के मिनी मुंबई कहे जाने वाले इंदौर (Indore) में करवा चौथ की रात एक पत्नी को इतनी भारी पड़ गई कि जिस पति की लंबी उम्र के लिए उसने निर्जल व्रत रखा था वो ही पति हमेशा – हमेशा के लिए उसे अलविदा कह गया।

यह भी पढ़े.. Sahara धोखाधड़ी: जबलपुर मे उग्र प्रदर्शन, 700 करोड़ से ज्यादा हड़पने का आरोप

दरअसल, ये दुखद दास्तां इंदौर के परदेशीपुरा थाना क्षेत्र के नंदा नगर की है। जहां रहने वाले एक युवक ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। जिस वक्त पति ने फांसी लगाई उस वक्त उसकी पत्नी घर की छत पर पूजा की तैयारी कर रही थी और चांद निकलने के बाद अपने चांद का चेहरा देखने की तैयारी कर रही थी। लेकिन हुआ ये की सिविल इंजीनियर पति ने अपने कमरे में फांसी लगाकर खुद की जीवन लीला समाप्त कर डाली।

पति की लंबी उम्र की कामना के साथ छत पर चांद (karva chauth moon) का इंतजार कर, पूजा की तैयारी कर रही पत्नी के अचानक होश उस वक्त उड़ गए जब वो छत से नीचे उतरकर कमरे में पूजा के लिए पति बुलाने पहुंची। जैसे ही पत्नी कमरे में पहुंची तो उसने देखा कि उसका पति फांसी पर झूल रहा है। इस घटना के सामने आने के बाद पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए MY अस्पताल भिजवा दिया।

यह भी पढ़े.. कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर, ट्रैक की जाएगी हर मूवमेंट, जानें क्या है सरकार का प्लान

परदेशीपुरा थाना पुलिस के जांच अधिकारी टीआर चौहान के मुताबिक नंदानगर निवासी सिविल इंजीनियर निलेश पिता हुकुमचंद आर्य ने अपने ही घर पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। प्रारंभिक पड़ताल में परिजनों ने बताया कि निलेश सब इंजीनियर था और करवा चौथ के दिन जब पत्नी छत पर पूजा की तैयारी कर रही थी उस दौरान निलेश ने अपने ही घर में आत्महत्या कर ली। फिलहाल आत्महत्या का कारण अभी पता नहीं चल पाया है। वही पुलिस (Indore Police) ने सूचना के बाद मर्ग कायम कर लिया है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट और परिजनों के बयानों के आधार पर पुलिस आगे वैधानिक कार्रवाई करेगी।