Indore News: चांद निकलने पर पति को देखने गई पत्नी, अंदर का नजारा देख उड़े होश

करवा चौथ

इंदौर, आकाश धोलपुरे। मध्य प्रदेश के मिनी मुंबई कहे जाने वाले इंदौर (Indore) में करवा चौथ की रात एक पत्नी को इतनी भारी पड़ गई कि जिस पति की लंबी उम्र के लिए उसने निर्जल व्रत रखा था वो ही पति हमेशा – हमेशा के लिए उसे अलविदा कह गया।

Sahara धोखाधड़ी: जबलपुर मे उग्र प्रदर्शन, 700 करोड़ से ज्यादा हड़पने का आरोप

दरअसल, ये दुखद दास्तां इंदौर के परदेशीपुरा थाना क्षेत्र के नंदा नगर की है। जहां रहने वाले एक युवक ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। जिस वक्त पति ने फांसी लगाई उस वक्त उसकी पत्नी घर की छत पर पूजा की तैयारी कर रही थी और चांद निकलने के बाद अपने चांद का चेहरा देखने की तैयारी कर रही थी। लेकिन हुआ ये की सिविल इंजीनियर पति ने अपने कमरे में फांसी लगाकर खुद की जीवन लीला समाप्त कर डाली।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)