Sahara धोखाधड़ी: जबलपुर मे उग्र प्रदर्शन, 700 करोड़ से ज्यादा हड़पने का आरोप

sahara

जबलपुर, संदीप कुमार। मध्य प्रदेश में निवेशकों से धोखाधड़ी(Sahara Fraud) मामले में सहारा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है।आज जबलपुर में SAHARA इंडिया कंपनी की विभिन्न सोसाइटियों के खिलाफ कांग्रेस और निवेशकों (investors) द्वारा उग्र प्रदर्शन किया जा रहा है।

कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर, ट्रैक की जाएगी हर मूवमेंट, जानें क्या है सरकार का प्लान

कांग्रेसियों और निवेशकों द्वारा सिविक सेंटर से कलेक्ट्रेट तक रैली निकाली जा रही है।रैली में कांग्रेस के विधायक समेत कई दिग्गज नेता मौजूद है।वही जबलपुर पुलिस ने भी इस भीड़ को रोकने के लिए पूरे इंतजाम कर रखें है। पुलिस ने कांग्रेसियो को रोकने के लिए घण्टाघर में ही व्यवस्था कर रखी है और जगह जगह पर बैरिकेट्स लगाए गए है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)