Indore News: बेखौफ लुटेरों ने पुलिस थाने से मात्र 50 कदम की दूरी पर की महिला से लूट !

घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने वहां लगे सीसीटीवी देखे। जिसमें पुलिस को तीनों लुटेरे भागते हुए नजर आए। फिलहाल पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

इंदौर आकाश धोलपुरे। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की आर्थिक राजधानी इंदौर (Indore) इन दिनों अपराधों का अड्डा बनी हुई है। जहां हर दूसरे दिन लूट (robbery) से लेकर हत्या की वारदातें सामने आ रही है। हाल ही में कुछ दिन पूर्व डीआईजी ऑफिस के पास बदमाशों द्वारा महिला के साथ लूट की गई थी। और एक बार थाने से महज 50 कदम की दूरी पर लुटेरों ने एक महिला को अपना शिकार बनाया। मामला शहर के परदेशीपुरा थाने (Pardesipura Police Station) के पास का है। जहां लुटेरों नहीं बेखौफ होकर चेन स्नैचिंग (chain snatching) की वारदात को अंजाम दिया। वहीं वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में बदमाश कैद भी हो गए।

यह भी पढ़ें…Jabalpur news: नॉर्थ ईस्ट से आई महिला ने शराब पीकर मचाया जमकर हंगामा, पुलिस ने अभिरक्षा में लिया

जानकारी के अनुसार रविवार रात परदेसी पुरा थाने के करीब 50 कदम की दूरी पर लुटेरों ने एक महिला को अपना शिकार बनाया। और महिला के गले से चेन लूटकर रफूचक्कर हो गए। बड़गंगा निवासी विनोद यादव ने बताया कि वह पिता और अपनी पत्नी प्रिया के साथ जेवरात खरीदने गए हुए थे। और उन्हें जल्दी नहीं मिल पाई तो वह करीब 8:30 पर परदेसी पुरा थाने के पास से घर जा रहे थे। और इसी बीच पहले से ही तक लगाएं तीन बदमाशों ने थाने से महज 50 कदम की दूरी पर लूट की घटना को अंजाम दिया ।

महिला ने बताया कि लुटेरे अचानक उनके पास आए और सबसे पीछे बैठे लुटेरे ने झपट्टा मार गले से चेन सहित दुपट्टा खींच लिया। और फरार हो गए। हमने वहां शोर मचाया लेकिन तब तक तीनों लुटेरे राजकुमार ब्रिज की सर्विस रोड से मौका देख कर भाग निकले थे।

सीसीटीवी में कैद हुए बदमाश
घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने वहां लगे सीसीटीवी देखे। जिसमें पुलिस को तीनों लुटेरे भागते हुए नजर आए। फिलहाल पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें… शिल्पा और उनकी मां पर करोड़ों रुपये की धोखाधड़ी के आरोप, हो सकती है गिरफ्तारी