Jabalpur news: नॉर्थ ईस्ट से आई महिला ने शराब पीकर मचाया जमकर हंगामा, पुलिस ने अभिरक्षा में लिया

जानकारी के मुताबिक मदनमहल स्टेशन के पास नार्थ ईस्ट से आई ये माहिला शराब पीकर यहाँ वहाँ घूम रही थी और सार्वजनिक स्थान पर शराब पीकर हंगामा कर रही थी। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर के मदनमहल में बीती रात शराब के नशे में धुत एक महिला ने जमकर उत्पात मचा दिया। महिला के बरताव को जिसने भी देखा बस देखता ही रह गया। दरअसल महिला सार्वजनिक स्थान पर शराब पीकर हंगामा कर रही थी। इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने मदनमहल थाना पुलिस को दी जिसके बाद महिला को थाना लाया गया।

ये भी देखें- Indore News: विस्तारा के विमान से टकराया पक्षी, बड़ा हादसा, सभी यात्री सुरक्षित

दरअसल ये महिला नार्थ ईस्ट की रहने वाली है। जानकारी के मुताबिक मदनमहल स्टेशन के पास नार्थ ईस्ट से आई ये माहिला शराब पीकर यहाँ वहाँ घूम रही थी। जानकारी लगने के बाद पुलिस महिला को अपने साथ थाने ले आई। ये महिला जबलपुर में कब से काम कर रही है फिलहाल पुलिस अभी इसकी जाँच कर रही है।

ये भी देखें- मोहनपुरा डैम का नजारा देखने पहुंचे युवाओं पर जमकर बरसे लाठी-डंडे, पिटाई का Video सोशल मीडिया पर वायरल

खबर के मुताबिक बीती रात महिला शराब के नशे में धुत काफी देर तक सड़क पर हंगामा करती रही। मामले पर मदनमहल थाने की महिला स्टाफ मौके पर पहुँची और उसकी हालत देखते हुए उसे जिला अस्पताल मेडिकल के लिए ले जाया गया। पुलिस का कहना है कि महिला के होश में आने के बाद पूछताछ की जाएगी।

https://vimeo.com/584821418