Indore news: महंगी कार पर धूल गिरी तो आपा खो बैठे डीएसपी ने की मारपीट, देखें वीडियो

इंदौर के डीएसपी मारपीट करते हुए सीसीटीवी में कैद। डीएसपी की महंगी गाड़ी पर गिरी थी शख्स के मकान से धुल।

इंदौर, आकाश धौलपुरे। आम आदमी की जिंदगी पर अफसरशाही कितनी भारी पड़ सकती है, इसके कई उदाहरण आपने देखे और सुने होंगे। इसका ताजा उदाहरण मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में देखने को मिला जब एक निर्माणाधीन मकान से डीएसपी की महंगी कार पर धूल गिर जाने के बाद डीएसपी मकान मालिक से मारपीट पर उतारू हो गए।

यहां भी देखें- Bhind news: अवैध शराब की बड़ी खेप के साथ तीन आरोपी चढ़े भिंड पुलिस के हत्थे

डीएसपी द्वारा की गई गैर जिम्मेदाराना हरकत का वीडियो वायरल हो रहा है। लोग उनकी निंदा कर रहे हैं और सवाल कर रहे हैं कि क्या कानून और प्रशासन सिर्फ इसलिए है कि आम जनता को परेशान किया जा सके। अपने पद और कद का रौब झाड़ते डीएसपी पूरे इंदौर शहर के निंदा झेल रहे हैं।

यहां भी देखें- Bhind News: शादी का झांसा देकर युवक से लूट

सीसीटीवी में कैद वायरल वायरल विडियो में डीएसपी साफ-साफ मारपीट करते देखे जा सकते हैं।मामला इंदौर के कनाडिया थाना क्षेत्र का है जहां एक निर्माणाधीन मकान से धूल और पत्थर डीएसपी की BMW कार पर गिरे। फिर क्या था विवाद को उतारू डीएसपी आग बबूला हो गए और शख्स के साथ मारपीट पर उतारू हो गए।

 

यह भी देखें- Indore news: इंदौर जमीन धोखाधड़ी का बड़ा मामला सामने आया, 2 की गिरफ्तारी

कार पर धूल गिरने से नाराज लोकायुक्त डीएसपी वेदांत शर्मा ने की संदीप विज नामक आम नागरिक के साथ बदसलूकी की और मारपीट भी की। कनाड़िया थाना  क्षेत्र के लक्ष्य बिहार कालोनी की घटना पर पुलिस मामले की जाँच में जुटी हुई है। वही पीड़ित की शिकायत पर कई सामाजिक संगठन और आसपास के रहवासी भी डीएसपी के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं। फिलहाल डीएसपी की तरफ से इस घटना पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है। वहीं बीएसपी की इस हरकत पर आप पूरा अमला शर्मसार है।