Indore News: इंजीनियर के भाई के घर लोकायुक्त की दबिश, सोने चांदी सहित बेनामी संपत्ति का खुलासा  

लोकायुक्त पुलिस के डीएसपी संतोष सिंह भदौरिया ने बताया कि शिकायत में जमीनों की खरीद फरोख्त सहित अन्य बाते सामने आई थी।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। धार और इंदौर में लोकायुक्त पुलिस ने शनिवार सुबह एक साथ निगम इंजीनियर के अलग अलग ठिकानों पर छापा मार कार्रवाई की है। दरअसल, इंदौर नगर निगम पदस्थ इंजीनियर डी.के. जैन इंदौर के राउ क्षेत्र में भी रह चुके है और पूरा कार्यभार संभाले हुए थे और वर्तमान में वो अपने गृह क्षेत्र धार में ही पदस्थ है। दरअसल, लोकायुक्त इंदौर को निगम इंजीनियर डी. के. जैन की बेनामी संपत्ति की शिकायत मिली थी।

जिसके शनिवार को धार स्थित दो घरो और इंदौर के स्कीम नम्बर 78 स्थित डी.के. जैन के भाई पर छापा मारा गया। इंदौर स्थित निवास से लोकायुक्त को प्रारंभिक पड़ताल में 44 तौला सोना और 1 किलो चांदी के साथ ही नगदी लेनदेन के हिसाब का पेपर सहित अन्य दस्तावेज मिले है। लोकायुक्त अधिकारियों को उम्मीद है कि निगम इंजीनियर की करोड़ो की बेनामी संपत्ति का खुलासा कार्रवाई के बाद हो सकता है।

Read More: कर्मचारियों के लिए दोहरा बोनस, DA भुगतान से पहले सरकार ने खोला पिटारा

Indore News: इंजीनियर के भाई के घर लोकायुक्त की दबिश, सोने चांदी सहित बेनामी संपत्ति का खुलासा  

इंदौर में इंजीनियर के भाई के घर पर लोकायुक्त कार्रवाई में दस्तावेज नकदी और आभूषण बरामद तो हुए वही मूलतः धार निवासी डी. के.जैन के धार में स्थित दोनों घरो से आय से अधिक संपत्ति मामले में बड़ी कामयाबी हाथ लगी है जिसका खुलासा जल्द ही हो जाएगा। लोकायुक्त पुलिस के डीएसपी संतोष सिंह भदौरिया ने बताया कि शिकायत में जमीनों की खरीद फरोख्त सहित अन्य बाते सामने आई थी।

जिसके लोकायुक्त पुलिस ने जांच कर पुष्टि की और फिर धार में 2 टीम और इंदौर में एक टीम ने दबिश देकर कार्रवाई की है। लोकायुक्त पुलिस की माने तो निगम इंजीनियर के घर से करोड़ो की बेनामी संपत्ति मिलने उम्मीद है और फिलहाल लोकायुक्त की कार्रवाई सभी स्थानों पर जारी है।

Indore News इंजीनियर के भाई के घर लोकायुक्त की दबिश, सोने चांदी सहित बेनामी संपत्ति का खुलासा   from MP Breaking News on Vimeo.

धार में लोकायुक्त का छापा

धार, मो. आलताफ़।  आय से अधिक संपत्ति के मामले को लेकर नगर पालिका सब इंजीनियर डीके जैन के दो,= ठिकाने पर लोकायुक्त ने छापामार कार्रवाई की। लोकायुक्त ने एक साथ इंदौर और धार दोनों जगह एकसाथ छापेमार कार्रवाई शुरू की। जिसमें धार के कैलाश नगर में दो मकान कम से कम 14 से 15 रजिस्ट्री मिली। जो घरवालो के नाम पर है। तीन से चार रजिस्टर किसी और के नाम से मिली। 10 से 15 बैंक की पासबुक जब्त की गई है।

धार में लोकायुक्त का छापा from MP Breaking News on Vimeo.