Indore News : मामूली विवाद ने ली जान, पुलिस ने महिला सहित 5 लोगों को किया गिरफ्तार

Indore News : इंदौर जिले में गाड़ी टकराने के मामूली विवाद के बाद हुए झगड़े में एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई गौरतलब है कि घटना 36 घंटे पहले थाना कनाडिया में घटित हुई थी जिसमें राजकुमार ओर दीपक और अन्य परिवार के सदस्य गाड़ी में कहीं जा रहे थे इस दौरान पीछे से आई एक गाड़ी ने फरियादियों की गाड़ी को ओवर टेक किया जिससे फरियादियों की गाड़ी में हल्की टक्कर लग गई टक्कर लगने के बाद फरियादी पक्ष ने आरोपी पक्ष पर नाराजगी जाहिर की जिसके चलते दोनों पक्षों में गहमागहमी हो गई बात मारपीट तक उतर आई और बात इतनी बड़ी की ओवरटेक करने वाले युवकों में से किसी ने चाकू से हमला कर दिया घायल अवस्था में दीपक और राजकुमार को एम वाय अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यह है पूरा मामला

आपको बता दें कि घटना वाली रात जोन 2 के सभी पुलिस अधिकारी दल बल के साथ काम्बिंग गश्त में थे जानकारी मिलते ही तुरंत अधिकारी एम वाय अस्पताल पहुंचे और हुए घटनाक्रम में फरियादी के परिवार की ओर से एक महिला ने मुकदमा दर्ज कराया पुलिस ने प्राण घातक हमला की धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान दीपक की म्रृत्यु हुई ओर पुलिस ने धाराओं में इजाफा करते हुए पहले लगाई गई 307 कि धारा को 302 में बड़ाई गई। इस घटनाक्रम में पुलिस ने एक महिला सहित 5 आरोपियों को गिरफ्तार करना बताया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”