Indore News : राजगढ़ हत्या मामले में फरार दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

indore crime branch

Indore News : इंदौर शहर में गंभीर अपराध को अंजाम देकर फरार अपराधियों की धरपकड़ के लिए कार्रवाई करने के लिए पुलिस के बड़े अधिकारियों द्वारा दिशा निर्देश दिए गए है। वहीं मिले निर्देशों के का पालन करते हुए क्राइम ब्रांच इंदौर द्वारा लगातार संगीन ओर बड़े अपराधों में फरार व इनामी आरोपियों को पकड़कर प्रभावी कार्रवाई कर रही है।

यह है पूरी कार्रवाई

इंदौर क्राइम ब्रांच पुलिस को मुखबिर तंत्र के जरिए से खबर मिली थी कि महाराष्ट्र के पुणे के थाना राजगढ़ में एक व्यक्ति की हत्या करके फरार हुए 02 आरोपी शहर में घूम रहे हैं। बता दें कि अजय अंकुश मांजरे 23 साल गांव-कुसगाव तहसील-भोर जिला- पुना ग्रामीण का दिनांक 07-8 मई 2023 की रात्रि में फोटो खींचने की बात पर, अजय अंकुश मांजरे का अपहरण कर मारपीट की एवं पिस्टल एवं धारदार हथियार से मर्डर कर मृतक के शव को जंगल में फेंक दिया था। दोनों आरोपी घटना दिनांक से ही फरार थे।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”