Indore News : स्मृति ईरानी ने गिनाई मोदी सरकार की 9 साल की उपलब्धियां, विपक्ष पर साधा निशाना

Indore News : चुनावी साल में मध्यप्रदेश में बीजेपी के बड़े नेताओं के दौरे जारी हैं। इसी सिलसिले में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी शनिवार शाम साढ़े चार बजे इंदौर पहुंची। हालांकि ईरानी का कार्यक्रम सुबह 11 बजे पहुंचने का था, लेकिन खराब मौसम के कारण फ्लाइट लेट होने के चलते वे शाम को पहुंची। मंत्री ने इंदौर में प्रबुद्धजनों के बीच पहुँचकर किया लोक नीति की “नारी सशक्तिकरण से राष्ट्र उत्थान“ रिपोर्ट का लोकार्पण किया और मौजूद महिला शक्ति ने सीधा संवाद भी किया।

भारत सरकार की केन्द्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी शनिवार को इंदौर प्रवास पर रही इस दौरान वह इंदौर में आयोजित कॉन्क्लेव में प्रबुद्धजनों के समक्ष पब्लिक पॉलिसी रिसर्च सेंटर (पीपीआरसी) द्वारा केंद्र सरकार की योजनाओं के अध्ययन पर तैयार की गयी रिपोर्ट “नारी सशक्तिकरण से राष्ट्र उत्थान“ को जारी किया। मंत्री का कर्यक्रम होटल श्रीमाया में आयोजित हुआ।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”