Indore News : ठगों ने बुजुर्ग महिला के साथ नए तरीके से की ठगी, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

Indore News : इंदौर कोतवाली थाना क्षेत्र के प्रकाश नमकीन पर खड़ी एक बुजुर्ग महिला से अज्ञात ठगों ने ठगी की वारदात को अंजाम देते हुए बुजुर्ग महिला से उनके आभूषण ठग लिए वारदात को लेकर इलाके के एडिशनल डीसीपी ने हुई घटना का विवरण देते हुए आरोपियों की तलाश सर गर्मी से करना बताया है।

यह है मामला

बता दें कि पुलिस ने बताया कि आगे चेकिंग चल रही है और इतनी कीमती जेवर पहनकर आप आगे ना जाएं मेरे पास भी कुछ रुपए हैं जिन्होंने एक रुमाल में रख कर आपके बेग में रख लो इलाक़ा पार होने के बाद सुरक्षित आप के जेवर आपको और मेरे रुपए मुझे मिल जाएंगे और फिर हम अपने अपने रास्ते हो लेंगे यह बात एडिशनल डीसीपी राजेश रघुवंशी ने इंदौर के कोतवाली थाना क्षेत्र में हुई ठगी की वारदात में होना बताई है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”