Indore News : सोने-चांदी के जेवरात चुराने के आरोप में दो युवतियां गिरफ्तार, पूछताछ कर रही पुलिस

पुलिस ने दोनो ही युवती से चोरी किया गया कुछ माल बरामद कर लिया है बचे हुए अन्य माल की बरामदगी के लिए दोनों ही युवतियों से पूछताछ कर रही है।

indore police

Indore News : इंदौर के विजयनगर थाना क्षेत्र के स्कीम नंबर 74 में रहने वाले एक दंपति के घर से सोने चांदी के आभूषण माल चोरी कर फरार होने वाली दो युवतियों को विजयनगर पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है।

विजयनगर पुलिस की कार्रवाई को लेकर एसीपी विजयनगर आदित्य पटले ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस के द्वारा चोरी का माल भी बरामद कर दोनो युवती को गिरफ़्तार कर लिया गया है। वहीं पुलिस लगातार इस घटना के संबंध में पूछताछ कर रही है।

एसीपी ने बताया कि कुछ दिनों पहले ही स्कीम नंबर 74 में रहने वाले दंपति ने अपने घर के कामकाज के लिए इन दोनों ही युवतियों को रखा था। जिसके बाद मौके का फायदा उठाकर यह दोनों घर में रखें सोने चांदी के आभूषण पर हाथ साफ कर फरार हो गई थी पुलिस ने दोनो ही युवती से चोरी किया गया कुछ माल बरामद कर लिया है बचे हुए अन्य माल की बरामदगी के लिए दोनों ही युवतियों से पूछताछ कर रही है।
इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News