Indore News: पुलिस ने मुख्य महिला आरोपी को किया गिरफ्तार, भांजे के साथ मिलकर की थी पति की हत्या

षडयंत्र पूर्वक हुए इस हत्याकांड में महिला के पुलिस के हाथ आने के बाद पकड़े गए हत्याकांड में शामिल लोगों से पुलिस साक्ष्य जुटाने में लगी है।

indore police

Indore News: मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। जहां हत्या के मामले शुक्रवार को 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था। लेकिन मुख्य महिला आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर थी। जिसे पुलिस ने आज यानी शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें आरोपी महिला ने भांजे के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी थी। वहीं पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर तहकीकात में जुट चुकी है।

पत्नी ने भांजे के साथ मिलकर की पति की हत्या

इंदौर के द्वराकापुरी थाना क्षेत्र के विदुर नगर में हत्याकांड के मामले में फरार महिला आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लेते हुए आगे की जांच और बयान लेने का सिलसिला शुरू कर दिया है। इसी सिलसिले में पुलिस ने आरोपपियों से मोबाइल जब्त कर लिए हैं। साथ ही पकड़ी गई महिला से भी मामले में जानकारियां जुटा रही है। एडिशनल डीसीपी अभिनव विश्वकर्मा ने जानकारी देते हुए कहा कि अभी तक जब्त किए गए मोबाइल में पुलिस की जांच में सामने आया कि आरोपी महिला हत्याकांड में बारबर की शरीक थी। वहीं मृतक का भांजा और महिला हत्याकांड के दौरान लगातार संपर्क में बने हुए थे।

हत्या को एक्सीडेंट बताने की किया जा रहा था प्रयास

षडयंत्र पूर्वक हुए इस हत्याकांड में महिला के पुलिस के हाथ आने के बाद पकड़े गए हत्याकांड में शामिल लोगों से पुलिस साक्ष्य जुटाने में लगी है। इंदौर अभिनव विश्वकर्मा ने यह भी बताया कि हत्या को एक्सीडेंट कैसे बताया जाए इसके लिए आरोपियों ने कुछ सर्च भी किया जिसके सबूत भी मिले हैं।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है– खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालो मैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।

Other Latest News