नशा कारोबार के खिलाफ इंदौर पुलिस का खास ऑपरेशन, कई ड्रग्स पेडलर गिरफ्तार

पुलिस पकड़े गए आरोपियों से इस बात की जनाकारी निकालकर के आखिर ये नशा कैसे ओर कहां से मिलता है इस चेन को बनाने में भी जुटी हुई है।

indore police

Indore News : नशे के कारोबार से जुड़े बदमाशो के खिलाफ इंदौर पुलिस का अभियान लगातार जारी है। पुलिस अब ड्रग्स को लेकर कड़ी कार्रवाई करने की तैयारी में है, इसको लेकर जोन एक के डीसीपी ने मीडिया को बताया कि अभी तक की गई कार्रवाई में हमने लिस्ट तैयार करते हुए मंगलवार को जोन एक में आने वाले सदर बाजार क्षेत्र में पुलिस ने कई ड्रग्स पेडलर को पकड़ा आगे भी कार्रवाई जारी रहेगी।

क्या है पूरा मामला

डीसीपी ने कहा कि जोन एक मे फिर एक बार पेडलर्स की सूची तैयार की जा रही है और ड्रग पेडलर पर शिकंजा कसा जाएगा ऑपरेशन ईगल क्लॉ के तहत पुलिस का नशे के कारोबार से जुड़े लोगो का धड़पकड़ फिलहाल जारी है ऑपरेशन ईगल क्लॉ की तहत लोगो की लगातार शिकायतों के बाद पुलिस ने जोन एक के सदर बाजार थाना क्षेत्र में कार्रवाई करते हुए कई बदमाशो को पकड़ा भी गया है डीसीपी विनोद कुमार मीना के ने ये भी कहा कि ड्रग को लेकर पुलिस गम्भीर है और इस गम्भीरता को बनाए रखा जाएगा। जारी किए गए हेल्पलाइन नंबर पर आने वाली शिकायत और मुखबिरों द्वारा दी जाने वाली सूचना पर भी पुलिस काम करते हुए ड्रग पेडलर्स पर लगातार कार्रवाई करती रहेगी।

पुलिस पकड़े गए आरोपियों से इस बात की जनाकारी निकालकर के आखिर ये नशा कैसे ओर कहा से मिलता है इस चेन को बनाने में भी जुटी है।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News