Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

Indore News : युवक से मारपीट के बाद बनाया बंधक, वीडियो वायरल, पुलिस ने किया अरेस्ट

indore

इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर (Indore) में युवाओ (youth) में सब्र और पुलिस(Indore Police) खौफ कम हो गया और इसी का परिणाम है कि कई ऐसे मामले सामने जो किसी का भी दिल दहला दे। ताजा मामला इंदौर (Indore) के चन्दन नगर थाना क्षेत्र के सिरपुर का है। जहां एक युवक की अंधाधुंध पिटाई अन्य युवको ने कर दी और फिर उसे बन्धक बनाने के इरादे से मौके से ले गए। अब युवक के साथ हुई बेरहमी से मारपीट का वीडियो (VIDEO VIRAL) सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रहा है।

Indore News : मैराथन में कैलाश विजयवर्गीय ने दिलाई महिला सुरक्षा की शपथ

जानकारी के मुताबिक, आरोपियों ने युवक को रुपयों के लेनदेन को लेकर पहले तो बुरी तरह पीटा और उसके बाद विजय नगर थाना क्षेत्र के एक फ्लैट में बंधक बनाकर रख कर उसकी जमकर धुनाई कर दी। यही से पिटाई के साथ मारपीट कर उसे बाद में आरोपी सिरपुर तालाब ले गए। जिस युवक के साथ लात घूंसों और बैल्ट से मारपीट की गई उसका नाम इंदौर(Indore) निवासी नितेश भाटिया है।

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)