Indore News : युवक से मारपीट के बाद बनाया बंधक, वीडियो वायरल, पुलिस ने किया अरेस्ट

अब युवक के साथ हुई बेरहमी से मारपीट का वीडियो (VIDEO VIRAL) सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रहा है।

indore

इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर (Indore) में युवाओ (youth) में सब्र और पुलिस(Indore Police) खौफ कम हो गया और इसी का परिणाम है कि कई ऐसे मामले सामने जो किसी का भी दिल दहला दे। ताजा मामला इंदौर (Indore) के चन्दन नगर थाना क्षेत्र के सिरपुर का है। जहां एक युवक की अंधाधुंध पिटाई अन्य युवको ने कर दी और फिर उसे बन्धक बनाने के इरादे से मौके से ले गए। अब युवक के साथ हुई बेरहमी से मारपीट का वीडियो (VIDEO VIRAL) सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़े.. Indore News : मैराथन में कैलाश विजयवर्गीय ने दिलाई महिला सुरक्षा की शपथ

जानकारी के मुताबिक, आरोपियों ने युवक को रुपयों के लेनदेन को लेकर पहले तो बुरी तरह पीटा और उसके बाद विजय नगर थाना क्षेत्र के एक फ्लैट में बंधक बनाकर रख कर उसकी जमकर धुनाई कर दी। यही से पिटाई के साथ मारपीट कर उसे बाद में आरोपी सिरपुर तालाब ले गए। जिस युवक के साथ लात घूंसों और बैल्ट से मारपीट की गई उसका नाम इंदौर(Indore) निवासी नितेश भाटिया है।

यह भी पढ़े.. MP News : सरकारी कर्मचारियों को बड़ी राहत- अब पेंशन प्रकरण होंगे ऑनलाइन तैयार

दरअसल, नितेश भाटिया ने आरोपियों से पैसे (Money) उधार ले रखे थे जिसको लेकर ये पूरा विवाद सामने आया है। वीडियो वायरल(video Viral) होने के बाद और पीड़ित नितेश द्वारा विजय नगर थाना पुलिस(Indore Police) को शिकायत की। जिसके पुलिस ने दो आरोपी प्रिंस और वैभव को गिरफ्तार कर लिया है। वही आरोपी कुक्कू और एक अन्य आरोपी फरार है जिसकी तलाश में पुलिस जुट गई है।