जीतू पटवारी की पुकार अब न बने मोदी सरकार, देखिए पूर्व मंत्री का कवि अंदाज

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) की पूर्व कांग्रेस सरकार (Former Congress Government) में मंत्री के पद पर रह चुके कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी (Congress MLA) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) की पूर्व कांग्रेस सरकार (Former Congress Government) में मंत्री के पद पर रह चुके कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी (Congress MLA) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में कांग्रेस नेता का कवि अंदाज सामने आया है। पूर्व मंत्री ने बकायदा शब्दो की जुगलबंदी कर डेढ़ मिनिट से भी ज्यादा समय तक केंद्र की मोदी सरकार (Modi Government) पर मुखालफत की। अलग – अलग पंक्तियों के जरिये कांग्रेस नेता जीतू पटवारी ने मोदी सरकार के 7 साल पूरे होने पर रची कविता को अपने ही अंदाजा में प्रस्तुत किया।

यह भी पढ़ें…पंचायती भोजनशाला में खाना तैयार कर गरीबों में बांटा, खाली डिब्बों में लगाए पौधे

वीडियो देखने के बाद आपको ये जरूर लगेगा कि पटवारी करे पुकार अबकी बार न हो मोदी सरकार। फिलहाल, सोशल मीडिया पर पूर्व मंत्री के शायराना अंदाज को काफी पसंद किया जा रहा है। हालांकि बीजेपी को जरूर ये कविता तरकश के तीर के समान लग सकती है। लेकिन कुछ किया नही जा सकता है। क्योंकि विपक्ष का काम है सवाल उठाना भले ही अंदाज जुदा क्यो न हो। आप भी देखिये इस वीडियो को और पूर्व मंत्री के नए अंदाज को।