कैलाश विजयवर्गीय ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या-रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

INDORE NEWS :  इंदौर की सभी सीटों पर भाजपा की जीत हो यह संकल्प ले। प्रदेश के सीएम शिवराज राजनीतिक खेल के धोनी हैं वहीं कैलाश विजयवर्गीय ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या हैं। भाजपा की विश्वसनीयता और नीयत पर कोई उंगली नहीं उठा सकता, भाजपा ने जो कहा वो करके दिखाया। यह बात देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने इंदौर में कही। राजनाथ सिंह इंदौर विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 1 से भाजपा के प्रत्याशी कैलाश विजयवर्गीय के मुख्य चुनाव कार्यालय के शुभारंभ के मौके पर पहुंचे थे।

महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रदेश में सियासी रंग चढ़ने लगा है रविवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह इंदौर आए। उन्होंने इंदौर विधानसभा क्षेत्र क्रमांक एक के प्रत्याशी व भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। इस मौके पर मौजूद कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह पूरे रंग में नजर आए। उन्होंने कहा कि आज भारत पहले वाला भारत नही है.. आज भारत बोलता है तो पूरी दुनिया सुनती है। अमेरिका भी आज भारत की ताकत, सामर्थ्य को स्वीकार करता है। सीएम शिवराज राजनीति के खेल के धोनी हैं तो कैलाशजी हार्दिक पांड्या है.. ऑल राउंडर हैं।

भाजपा ने जो कहा वो करके दिखाया

खचाखच भरे महावीर बाग में राजनाथ सिंह ने कार्यकर्ताओं को इंदौर की सभी सीटों पर भाजपा को जीत दिलाने का संकल्प भी दिलाया। उन्होंने कहा कि भाजपा की विश्वसनीयता और नीयत पर कोई उंगली नहीं उठा सकता। धारा 370, राम मंदिर का उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा ने जो कहा वो करके दिखाया। मंच से भारतीय जनता पार्टी के विधानसभा क्रमांक 1 के प्रत्याशी कैलाश विजयवर्गीय ने भी अपनी राजनीतिक शुरुआत को लेकर मौजूदा लोगों के सामने बात रखी और पार्षद से लगाकर अब तक भारतीय जनता पार्टी के बेनर तले किए कार्य बताए जिसे मौजूदा लोगो को सुना और उनका हौसला बढ़ाया।

इंदौर की जमकर तारीफ भी की

राजनाथसिंह ने मंच से ये भी कहा कि पहली बार किसी चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करने आए राजनाथ सिंह इंदौर की जमकर तारीफ भी की। साथ ही प्रदेश की भाजपा सरकार के कामों का बखान भी किया। उन्होंने कमलनाथ की 15 महीने की सरकार द्वारा प्रदेश और केंद्र की जनकल्याणकारी योजनाओं को बंद करने, लागू नहीं करने पर आलोचना की।

विकास का विजन डॉक्यूमेंट

इस मौके पर कैलाश विजयवर्गीय ने अपने संक्षिप्त संबोधन में कहा कि उन्होंने विकास का विजन डॉक्यूमेंट जनता के सामने प्रस्तुत किया और वे विकास के मामले में इंदौर विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 1 को नंबर एक बनाएंगे। उन्होंने दोहराया कि इंदौर की सभी 9 सीटों पर जीत दर्ज कर फिर सरकार बनाएंगे। भाजपा प्रत्याशी, इंदौर विस क्षेत्र क्र 1 इस कार्यक्रम में राजनाथ सिंह ने पूरे प्रदेश में सबसे ज्यादा वोटों से जीतने वाले विधायक रमेश मेंदोला का सम्मान भी किया। कार्यक्रम में इंदौर भाजपा के कई नेता, पदाधिकारी, कार्यकर्ता मौजूद रहे।

इंदौर से शकील सिकंदर की रिपोर्ट 


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News