इंदौर में लाखों की चोरी, चोर सीसीटीवी कैमरे में हुआ कैद।

चोरी की पूरी घटना घर मे लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है

इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र के महालक्ष्मी नगर स्थित एक मकान में चोरी की वारदात को एक अज्ञात चोर अंजाम देते हुए भाग खड़ा हुआ। चोर ने करीब लाखों रुपये के माल और नगदी पर हाथ साफ कर दिए। इस दौरान चोर की हरकत सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है। वही सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अब पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़े… सिंगरौली : कंपनी में कार्य के दौरान झुलसे व्यक्ति ने इलाज के दौरान तोड़ा दम, गुस्साए ग्रामीणों ने शव को कंपनी गेट पर रखकर शुरू किया प्रदर्शन

इंदौर में लाखों की चोरी, चोर सीसीटीवी कैमरे में हुआ कैद।

घटना रविवार और सोमवार की दरमियानी रात की बताई जा रही है। चोर इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र के महालक्ष्मी नगर में प्रॉपर्टी कारोबारी का अनिल सिंह तोमर के घर मे घुस गया। जिस वक्त चोर घर मे दाखिल हुआ उस वक्त फरियादी अनिल सिंह तोमर, उनकी पत्नी और घर के अन्य सदस्य सो रहे थे। इस दौरान मकान के पीछे से वेंटिलेशन की सहायता से चोर घर मे घुस गया और घर मे रखे 6 लाख नकद, सोने का ब्रेसलेट, घड़ी और चैन लेकर फरार हो गया। चोरी की पूरी घटना घर मे लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। फरियादी अनिल सिंह तोमर ने बताया कि उन्होंने लसूड़िया पुलिस को शिकायत कर दी है। वही उन्होंने कहा कि महालक्ष्मी नगर क्षेत्र में आये दिन ऐसी वारदाते सामने आने से रहवासी खुद को असहज महसूस करते है।