सिंगरौली : कंपनी में कार्य के दौरान झुलसे व्यक्ति ने इलाज के दौरान तोड़ा दम, गुस्साए ग्रामीणों ने शव को कंपनी गेट पर रखकर शुरू किया प्रदर्शन

सिंगरौली,राघवेन्द्र सिंह गहरवार। बरगवां थाना क्षेत्र में स्थित त्रिमूला इंडस्ट्रीज में बीते 14 जनवरी को कार्य के दौरान हादसा पेश आया था, जहां बॉयलर की चपेट में आने से 48 वर्षीय कमला प्रसाद साहू निवासी रमपुरवा बुरी तरह झुलस गया था। आनन-फानन में उसे उपचार हेतु चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां उसकी स्थिति गंभीर देखते हुए उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया था। घटना के बाद से ही ग्रामीणों में कंपनी प्रबंधन द्वारा बरती गई लापरवाही को लेकर रोष व्याप्त था। कल रविवार को वाराणसी में इलाज के दौरान कमला प्रसाद साहू की मौत हो गई। उसके परिजनों द्वारा आज सुबह उसका शव लाया गया। जिसके बाद परिजनों समेत भारी संख्या में ग्रामीण उसके शव को कंपनी गेट पर रखकर आश्रितों को नौकरी और मुआवजे को लेकर प्रदर्शन करने लगे। इधर सूचना मिलते ही एसडीओपी राजीव पाठक के मार्गदर्शन में बरगवां निरीक्षक आर पी सिंह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए हैं।

यह भी पढ़े…Bengal Tableau: दिल्ली में रिजेक्ट बंगाल की झांकी अब बंगाल की परेड में होगी शामिल


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”