इंदौर में नशे के कारोबार पर कार्रवाई, 500 ग्राम एमडी ड्रग के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों को न्यायालय में पेश कर रिमांड मांगा गया है जिससे इस बात का खुलासा हो सके कि यह नशीला पदार्थ कहाँ से लेकर आए और किसे देने जा रहे थे।

indore police

Indore News : नशे के विरुद्ध पुलिस का अभियान जारी है और इसी के तहत सराफा थाना में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। दोनों ही आरोपी इंदौर निवासी है आरोपियों से पुलिस ने 500 ग्राम एमडी ड्रग्स और गाड़ी जब्त की है। जिसकी कीमत लाखो में बताई जा रही है। आरोपी पहले भी इसी तरह की गतिविधियों में पकड़े जा चुके है। डीसीपी ऋषिकेश मीणा ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस पकड़े गए आरोपी पारस, रिंकू से पूछताछ कर रही है। जिससे कई खुलासे हो सकते है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि सराफा इलाके में आरोपीगण रुके ओर नाश्ता करने लगे उसी दौरान थाना प्रभारी अपने दल के साथ रूटीन भ्रमण पर निकले और शंका होने पर तलाशी ली गई तो सच सामने आया और मादक पदार्थ के साथ दोनों को गिरफ्तार किया गया। चौपाटी पर खड़े दोनों में से एक से जब पुलिस ने बात की तो उसके हावभाव बदले नज़र आए जिस पर गाड़ी की तलाशी लेने पर नशीला पदार्थ मिला।

पुलिस ने आरोपियों को न्यायालय में पेश कर मांगा रिमांड 

एमडी ड्रग्स का खुलासा करते हुए झोन के डीसीपी ऋषिकेश मीणा ने पत्रकार वार्ता लेते हुए घटना का होना और आरोपियों का पकड़ा जाना बताया है। आरोपियों को पकड़ने में एडिशनल डीसीपी एसीपी और थाना प्रभारी के साथ अन्य कर्मचारियों की भी सराहनीय भूमिका रही है, डीसीपी ने कहा कि पकड़े गए आरोपियों को न्यायालय में पेश कर रिमांड मांगा गया है जिससे इस बात का खुलासा हो सके कि यह नशीला पदार्थ कहाँ से लेकर आए और किसे देने जा रहे थे।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News