Indore News: इंदौर नगर निगम घोटाले पर मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने दिखाए सख्त तेवर, कहा “किसी को नहीं बख्शेंगे”

Indore News: इंदौर नगर निगम में जल शाखा और ड्रेनेज विभाग के 20 फर्जी बिल सामने आए थे। वहीं अब इस मामले में मोहन सरकार ने जाँच के लिए उच्च स्तरीय कमेटी का गठन किया है। वहीं इस मामले पर नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने तीखे तेवर दिखाए हैं।

Rishabh Namdev
Published on -

Indore News: 20 फर्जी बिलों से जुड़े 3.20 करोड़ के भुगतान के मामले में इंदौर नगर निगम की घटना राज्य के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के समक्ष पहुंच चुकी है। दरअसल अब सरकार ने इस मामले की जाँच के लिए उच्च स्तरीय कमेटी का गठन किया है। जानकारी के अनुसार वाणिज्यिककर विभाग के प्रमुख सचिव अमित राठौर के नेतृत्व में एक तीन सदस्यीय दल बनाया गया है, जिसमें राठौर के साथ वित्त सचिव अजीत कुमार और पीडब्ल्यूडी के मुख्य अभियंता शामिल हैं। उच्च स्तरीय जाँच दल को 15 दिनों में अपनी रिपोर्ट प्रस्तुत करने का आदेश दिया गया है।

मामले में मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने दिखाए तीखे तेवर:

वहीं इस मामले पर मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने साफ कर दिया है कि मामले में किसी को भी नहीं बख्शा जाएगा। दरअसल एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ के एडिटर इन चीफ वीरेंद्र शर्मा के साथ खास बातचीत करते हुए नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि ‘इसमें कोई भी दोषी होगा कितना भी प्रभावशाली व्यक्ति होगा तो उसको भी बख्शा नहीं जाएगा, क्योंकि इंदौर की जनता का टैक्स का पैसा इस प्रकार से कोई भ्रष्टाचार के माध्यम से ले जाए उसे कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी।’

Continue Reading

About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।