कर्नाटक से लापता नाबालिग इंदौर में बरामद, घरवालों को बिना बताए इंस्टाग्राम पर बने दोस्त से मिलने आई थी

नाबालिग ने पुलिस को बताया कि इंदौर शहर के एक लड़के से उसकी इंस्टाग्राम साइट पर दोस्ती हुई थी उसी के कहने पर वह उससे मिलने इंदौर आई थी और यही रह रही थी।

INDORE NEWS : इंदौर शहर की क्राइम ब्रांच पुलिस ने एक कर्नाटक से लापता हुई लड़की को ढूंढ कर उसके परिजनों के सुपुर्द किया है। बताया जा रहा है कि लड़की पिछले कुछ दिनों से कर्नाटक प्रदेश से इंदौर में रह रही थी।

दक्षिण भारत के कर्नाटक प्रदेश के चित्रगुप्त जिले की रहने वाली 

सोशल साइट इंस्टाग्राम पर बने दोस्त से मिलने आई कर्नाटक की एक नाबालिग लड़की को क्राइम ब्रांच पुलिस ने उसके परिजनों के हवाले किया है, 13 वर्षीय नाबालिक छात्रा दक्षिण भारत के कर्नाटक प्रदेश के चित्रगुप्त जिले से अपने परिजनों को बिना बताये इंदौर आई थी अपनी बच्ची के लिए अचानक लापता होने से चित्रगुप्त में रहने वाले बच्चों के परिजनों ने वहां की पुलिस से संपर्क किया कर्नाटक की स्थानीय पुलिस प्ले तुरंत ही बच्ची के अपहरण होने या उसके गुमशुदा होने के अंदेशा लगाकर उसे पर 3000 का इनाम घोषित किया।

इंस्टाग्राम साइट पर दोस्ती

इंदौर शहर के क्राइम ब्रांच टीम को मुखबिर से सूचना मिली की एक दक्षिण भारत प्रदेश की रहने वाली एक कम उम्र की लड़की पिछले कुछ दिनों से बाढ़ गंगा क्षेत्र में रह रही है पुलिस ने तुरंत ही लड़की को अपने कब्जे में लेकर उससे पूछताछ  शुरू की तो उसने बताया कि इंदौर शहर के एक लड़के से उसकी इंस्टाग्राम साइट पर दोस्ती हुई थी उसी के कहने पर वह उससे मिलने इंदौर आई थी और यही रह रही थी क्राइम ब्रांच ने लड़की से पूछताछ में उसका पूरा पता और परिजनों की जानकारी निकाल कर उनसे संपर्क किया और कर्नाटक पुलिस को भी इस बारे में सूचित किया और और कोई हुई लड़की को उनके सुपुर्द कर दिया है।

 राजेश दंडोतिया- एडीसीपी क्राइम ब्रांच इंदौर

dgv_vimeo_video id=”921721375″]

 


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News